भारत

झारखंडः चोरी के आरोप में भीड़ ने दो युवकों को पीटा, एक की मौत

मामला बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र की गोविंदपुर कॉलोनी का है, जहां बैटरी चुराने के आरोप में भीड़ ने दो लोगों को बांधकर पीटा. पुलिस ने मामले में पांच लोगों को गिरफ़्तार किया है.

bokaro

धनबादः झारखंड के बोकारो थर्मल थाने की गोविंदपुर कॉलोनी में बैटरी चोरी के आरोप में पकड़े गए दो युवकों की भीड़ ने जमकर पिटाई की, जिसमें एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है.

दैनिक भास्कर के मुताबिक, घायल आरोपी को इलाज के लिए बोकारो जनरल अस्पताल रेफर किया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

प्रभात खबर की रिपोर्ट के अनुसार पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है. इनमें दो महिलाएं भी हैं. मृतक की पहचान मुबारक अंसारी, जबकि घायल शख्स की पहचान अख्तर अंसारी के रूप में हुई है.

आरोप है कि मंगलवार रात को दोनों गोविंदपुर कॉलोनी के पास स्थित सर्विस सेंटर के पास खड़ी गाड़ी से बैटरी चोरी कर रहे थे. इस दौरान इन्हें किसी ने देख लिया और शोर मचा दिया.

इसके बाद कॉलोनी के लोगों ने दोनों को पकड़कर खंभे से बांधकर उनकी पिटाई की. बोकारो थर्मल थाना प्रभारी उमेश कुमार ठाकुर मौके पर पहुंचे और दोनों को भीड़ से छुड़ाकर अस्पताल पहुंचाया.

स्थानीय अस्पताल में चिकित्सकों ने मुबारक अंसारी को मृत घोषित कर दिया, वहीं अख्तार अंसारी की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

मामले में पुलिस ने सर्विस सेंटर के मालिक हेमलाल महतो, कुंदन महतो और दो महिलाओं को हिरासत में लिया है.

मृतक के परिजन ताजुद्दीन अंसारी का कहना है कि मामले में न्याय हो और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो. घटना के बाद गोविंदपुर कॉलोनी और अस्पताल में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.