जो जंग की बात करे उसे बंदूक देकर मोर्चे पर भेज दो, जंग ख़त्म हो जाएगी: सलमान

युद्ध पर आधारित अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की प्रेस वार्ता के दौरान सलमान ने कहा जंग में कोई अपना बेटा खोता है तो कोई अपना पिता.

/

युद्ध पर आधारित अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की प्रेस वार्ता के दौरान सलमान ने कहा जंग में कोई अपना बेटा खोता है तो कोई अपना पिता.

Tubelight1
सलमान ख़ान

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान ख़ान को युद्ध ख़त्म करने का तरीका पता है. उनका कहना है कि जंग की बातें करने वाले तमाम लोगों के हाथ में बंदूक थमाकर उन्हें जंग के मैदान में भेज देना चाहिए.

सलमान ने कहा कि ऐसा करने से जंग एक दिन में ख़त्म हो जाएगी. भारत और चीन के बीच 1962 में हुए युद्ध पर आधारित अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की प्रेस वार्ता के दौरान सलमान ने कहा कि युद्ध की बातें करने वाले सभी लोगों को हाथ में बंदूक थमाकर मोर्चे पर भेज देना चाहिए.

उन्होंने कहा, उनके कदम डगमगाने लगेंगे, उनके हाथ कांपने लगेंगे और वे एक बार फिर चर्चा की मेज पर वापस लौट आएंगे.

युद्ध पर उनके विचार पूछने पर उन्होंने कहा कि ‘ट्यूबलाइट’ में युद्ध का इस्तेमाल शांति का संदेश देने के लिए किया गया है.

उन्होंने कहा, हमने भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि का इस्तेमाल किया है. जब भी युद्ध होता है तो जान दोनों तरफ के सैनिकों की ही जाती है. कोई अपना बेटा खो देता है तो किसी को अपना पिता खोना पड़ता है.

कबीर ख़ान की यह फिल्म 2015 में आई मैक्सिकन-अमेरिकी युद्ध ड्रामा फिल्म ‘लिटिल बॉय’ पर आधारित है.

मौके पर मौजूद उनके भाई अभिनेता सोहेल ख़ान से जब सवाल किया गया कि युद्ध कैसे समाप्त हो सकता है, तो सलमान ने उन्हें बीच में टोकते हुए कहा, जो युद्ध की बात करते हैं उन्हें मोर्चे पर भेज दें. उन्हें बंदूक उठाने और युद्ध करने के लिए कहें.

सलमान ने कहा, युद्ध एक दिन में खत्म हो जाएगा.

pkv games bandarqq dominoqq