रात नौ बजे नौ मिनट: भाजपा की महिला नेता ने की हवाई फायरिंग, केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर ज़िले का मामला. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के ख़िलाफ़ लड़ाई का आह्वान करते हुए रविवार रात नौ बजे नौ मिनट के लिए घरों में ​दीये या मोमबत्ती जलाने की अपील लोगों से की थी.

मंजू तिवारी.

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर ज़िले का मामला. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के ख़िलाफ़ लड़ाई का आह्वान करते हुए रविवार रात नौ बजे नौ मिनट के लिए घरों में दीये या मोमबत्ती जलाने की अपील लोगों से की थी.

मंजू तिवारी.
मंजू तिवारी.

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की अध्यक्ष के खिलाफ लॉकडाउन के दौरान हवाई फायरिंग करने के कारण पुलिस ने सोमवार को मुकदमा दर्ज किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के चलते रविवार रात नौ बजे जिले भर में लोगों ने अपने घरों की लाइट बंद कर दीये जलाए और मोबाइलों की फ्लैशलाइट से रौशनी की. इसी दौरान मंजू तिवारी ने हवाई फायरिंग की थी.

अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्र ने सोमवार को बताया कि रविवार रात भाजपा की महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष मंजू तिवारी का हवाई फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हुआ है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को संज्ञान में लिया गया है.

उन्होंने बताया कि नगर कोतवाली में पुलिस ने मंजू तिवारी के खिलाफ विस्फोटक सामग्री का गलत प्रयोग करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है. मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं. जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना के सामने आने के बाद मंजू तिवारी को भाजपा महिला मोर्चा के अध्यक्ष पद से बर्खास्त कर दिया गया है.

मंजू तिवारी ने कहा, ‘मैंने देखा कि पूरा शहर मोमबत्ती और दीयों से जगमगा रहा है. मुझे महसूस हुआ कि यह दिवाली है और मैंने खुशी में हवा में फायरिंग कर दी. मैं अपनी गलती स्वीकार करती हूं और माफी मांगती हूं.’

(समाचार एजेंसी भाषा से इनपुट के साथ)

pkv games bandarqq dominoqq