भारत

मध्य प्रदेश: यौन शोषण के बाद चार साल की बच्ची की हत्या

मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले का है. पुलिस ने बताया कि बच्ची का शव गांववालों को 29 मई को कुएं में मिला था. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि लापरवाही के आरोप में संबंधित थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है.

Screenshot (85)

भोपाल: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में पुलिस ने एक चार साल की बच्ची के यौन शोषण और हत्या का मामला दर्ज किया है.

द हिंदू के अनुसार, पुलिस ने बताया कि बच्ची का शव गांववालों को 29 मई को कुएं में तैरता हुआ मिला था. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी जो शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर गई.

जिला पुलिस अधीक्षक कुमार सौरभ ने कहा, ‘पोस्टमार्टम में बच्ची के साथ यौन शोषण और हत्या किए जाने का खुलासा हुआ है. हम इस घटना की जांच कर रहे हैं.’

कुमार सौरभ ने कहा कि इस घटना के संबंध में 31 मई को एक मामला दर्ज किया गया और अभी आरोपी की पहचान नहीं हो सकी है. उन्होंने कहा कि संदिग्धों से पूछताछ की गई है.

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान एक पुलिस अधिकारी की लापरवाही का पता चला. उन्होंने कहा, जिस थाना क्षेत्र के तहत यह घटना हुई है हमने वहां के प्रभारी को निलंबित कर दिया है.

कुमार सौरभ ने कहा, ‘संबंधित अधिकारी ने घटना के बारे में वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी नहीं दी थी और न ही तत्काल खुद घटनास्थल पर पहुंचे थे. इसके साथ ही उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी देने के लिए उन्होंने गांव वालों से जानकारी भी इकट्ठी नहीं की थी.’