भारत

‘विकास का दावा कर पूरा न करने वाले विधायकों के मुंह पर कालिख पोत दे जनता’

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप उर्फ मोती सिंह ने दिया बयान.

moti singh

मोती सिंह. (फोटो साभार: फेसबुक)

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप उर्फ मोती सिंह ने कहा कि जिले के जिन विधायकों ने पंद्रह दिन में विकास का दावा किया था, अगर विकास नहीं होता तो जनता उन तीनों विधायकों के मुंह पर कालिख पोत दे.

उन्होंने दावा किया कि क्षेत्र के सांसदों के दर्शन दुर्लभ हो गये हैं. विकास खंड मंगरौरा क्षेत्र के रामपुर गांव स्थित जगतपाल रंगनाथ इंटरमीडीएट कॉलेज के गेट पर रविवार शाम आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मंगरौरा की धरती से उनकी राजनीतिक यात्रा की शुरुआत हुई है,और वह यहां की जनता के हित के लिए मंत्री पद त्याग कर सकते हैं.

सिंह ने कहा कि पंद्रह दिन पहले मंगरौरा आ कर भाजपा विधायक रानीगंज धीरज ओझा, अपनादल एस विधायक सदर संगम लाल और विनाथ गंज विधायक डा. आरके वर्मा ने विकास की बात कही थी.

अगर पंद्रह दिन के अंदर विकास नहीं होता तो तीनों विधायको के मुंह पर कालिख पोत देनी चाहिए.

उन्होंने अपना दल सांसद हरीवंश सिंह को निशाना बनाते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने जनता के साथ धोखा किया. सांसद ने एक भी विकास कार्य नहीं करवाया. यहां तक कि उन्होंने हैंडपम्प व सोलर लाइट तक नहीं लगवाया. वे जनता के बीच आते नहीं है बस कहते हैं कि विकास करूंगा. विधायक व सांसद काम करने के बजाय वातावरण खराब कर रहे हैं.

उन्होनें मोदी, योगी व अपना दल की नेता अनुप्रिया को एक विचार धारा का बताते हुए कहा कि इनकी नीति सब का विकास सब का साथ के नारे को मजबूत करना है.