झारखंडः रांची में नाबालिग से सामूहिक बलात्कार, दोनों आरोपी गिरफ़्तार

घटना रांची के नामकुम इलाके में तीन जुलाई को हुई. दोनों आरोपी जबरन पीड़िता के घर घुस आए, उसका बलात्कार किया और घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड भी किया.

/

घटना रांची के नामकुम इलाके में तीन जुलाई को हुई. दोनों आरोपी जबरन पीड़िता के घर घुस आए, उसका बलात्कार किया और घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड भी किया.

Ranchi

रांचीः झारखंड के रांची में 14 साल की नाबालिग लड़की के सामूहिक बलात्कार और इस घटना का वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह घटना रांची के नामकुम इलाके में तीन जुलाई को हुई.

पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों गौतम महली और बिट्टू तिर्की को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

रांची (ग्रामीण) के एसपी नौशाद आलम ने कहा, ‘पीड़िता का कहना है कि तीन जुलाई को दोनों आरोपी उसके घर में घुस आए. उस समय वह घर पर अकेली थी. दोनों ने उसके साथ बलात्कार किया.’

नौशाद ने कहा, ‘इस मामले में 19 जुलाई को एफआईआर दर्ज की गई और मामले की जांच के लिए विशेष जांच टीम (एसआईटी) का गठन किया गया. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.’

पुलिस का कहना है कि नाबालिग का सामूहिक बलात्कार करने और इस घटना का वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल करने के लिए नामकुम पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 376 (डीबी) और पॉक्सो एक्ट की धारा छह के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

पुलिस उस मोबाइल को बरामद करने की कोशिश कर रही है, जिससे सामूहिक बलात्कार का वीडियो बनाया गया था.

आरोपियों ने पीड़िता को गैंगरेप की बात किसी को बताने पर वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी दी थी.

पीड़िता ने डर से घटना के बारे में किसी को नहीं बताया लेकिन आरोपियों ने फेक आईडी बनाकर वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद 19 जुलाई को पीड़िता के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई.