भारत

महाराष्ट्रः नाबालिग ने सामूहिक बलात्कार के बाद कुएं में कूदकर जान दी

मामला चंद्रपुर के नागभीड का है. आरोप है कि 16 साल की नाबालिग का उसी के गांव के दो लोगों द्वारा अपहरण कर बलात्कार किया गया, जिसके बाद उसने खेत के कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली.

Chandrapur Maharashtra

नागपुरः महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में शनिवार को एक नाबालिग लड़की का शव बरामद हुआ है. आरोप है कि नाबालिग से सामूहिक बलात्कार किया गया, जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला चंद्रपुर के नागभीड का है. 16 साल की नाबालिग पीड़िता से उसी के गांव के दो लोगों द्वारा बलात्कार किए जाने का आरोप है.

पुलिस अधिकारी का कहना है, ‘नाबालिग लड़की खेत में गई थी, जहां दो युवकों ने कथित तौर पर उसका बलात्कार किया. आरोपियों की उम्र 20 और 22 साल है. पीड़िता ने घर लौटकर सुसाइड नोट लिखा और खेत के कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. शनिवार को शव बरामद किया गया. हम मामला दर्ज कर रहे हैं.’

यह पूछे जाने पर कि क्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, उन्होंने कहा कि प्रक्रिया जारी है.

वहीं, पीड़िता के माता-पिता ने शुक्रवार शाम को बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था, जिसके एक दिन बाद बाद पीड़िता का शव कुएं से बरामद किया गया.

असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर संतोष अंबिके का कहना है कि अपहरण का मामला शुक्रवार शाम को दर्ज कराया गया था जबकि शव शनिवार को बरामद किया गया.

अंबिके ने कहा, ‘हमने पीड़िता के गांव कसर्ला के कुएं से शव बरामद किया. लड़की से बलात्कार की पुष्टि के लिए हम उसकी ऑटोप्सी रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.’

(समाचार एजेंसी पीटीआई से इनपुट के साथ)