केरलः कोरोना संक्रमित महिला से अस्पताल के रास्ते में बलात्कार, एंबुलेंस ड्राइवर गिरफ़्तार

घटना पथनमथिट्टा ज़िले में शनिवार रात को हुई. आरोप है कि राज्य के स्वास्थ्य विभाग की 108 एंबुलेंस सर्विस का ड्राइवर कोरोना संक्रमित महिला को अस्पताल ले जाते समय एंबुलेंस एक सुनसान जगह ले गया और बलात्कार किया.

/
(प्रतीकात्मक फोटो: पीटीआई)

घटना पथनमथिट्टा ज़िले में शनिवार रात को हुई. आरोप है कि राज्य के स्वास्थ्य विभाग की 108 एंबुलेंस सर्विस का ड्राइवर कोरोना संक्रमित महिला को अस्पताल ले जाते समय एंबुलेंस एक सुनसान जगह ले गया और बलात्कार किया.

(प्रतीकात्मक फोटो: पीटीआई)
(प्रतीकात्मक फोटो: पीटीआई)

तिरुवनंतपुरमः केरल के पथनमथिट्टा में कोरोना संक्रमित महिला को अस्पताल ले जाते समय शनिवार रात को कथित तौर पर एंबुलेंस ड्राइवर द्वारा बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है.

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, आरोपी एंबुलेंस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पथनमथिट्टा जिला पुलिस अधीक्षक केजी सिमॉन ने कहा कि आरोपी ड्राइवर नौफल को गिरफ्तार कर लिया गया है.

उन्होंने कहा, केरल के अलप्पुझा जिले के रहने वाले ड्राइवर नौफल राज्य के स्वास्थ्य विभाग की 108 एंबुलेंस सर्विस का ड्राइवर है.

पुलिस का कहना है कि उस पर 2019 में हत्या का प्रयास करने का मामला भी दर्ज है.

एसपी ने बताया कि नौफल ने 19 वर्षीया कोरोना संक्रमित महिला को अस्पताल ले जाते समय एंबुलेंस एक सुनसान जगह ले गया और उससे बलात्कार किया. महिला ने अस्पताल प्रशासन को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया.

पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है. उन्हें कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया है, जहां उन्हें विशेष काउंसलिंग भी दी जा रही है.

पंडालम पुलिस थाने के अनुसार, एंबुलेंस में दो अलग अलग अस्पतालों के अलग-अलग मरीज थे.

ड्राइवर ने पहले एक बुजुर्ग महिला को उसके अस्पताल तक पहुंचाया. इसके बाद वह 19 वर्षीय पीड़िता को पंडालम के अस्पताल पहुंचाने के लिए रवाना हुआ और एंबुलेंस को सुनसान जगह ले जाकर उसका बलात्कार किया.

आरोपी की उम्र 25 साल बताई जा रही है, उसे 108 एंबुलेंस सर्विस से निकाल दिया गया है और आईपीसी की धारा 376 के तहत दुष्कर्म की धारा लगाई गई है. पुलिस के अनुसार, मामले की जांच की जा रही है.

pkv games bandarqq dominoqq