भारत

बिहारः अवैध संबंध के इल्ज़ाम में महिला से सामूहिक बलात्कार, साथी के साथ निर्वस्त्र कर प्रताड़ित किया

घटना कटिहार ज़िले के एक गांव की है, जहां पंचायत ने अवैध संबंधों के आरोप में एक युवक और उसकी महिला मित्र का सिर मुंडवाकर पूरे गांव में घुमाया. ग्रामीणों ने महिला से सामूहिक बलात्कार किया और इसका वीडियो बनाया. फिर दोनों को निर्वस्त्र कर उनके निजी अंगों को लोहे के सरिये से दागा गया.

katihar map

कटिहारः बिहार के कटिहार जिले के एक गांव की पंचायत द्वारा एक युवक और उसकी महिला मित्र को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है.

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, कटिहार जिले के डंडखोरा थाना क्षेत्र के केलाबाड़ी में अवैध संबंधों के आरोप में पंचायत द्वारा युवक और उसकी महिला मित्र का सिर मुंडवाकर उन्हें पूरे गांव में घुमाने का मामला सामने आया है.

यह एक सितंबर की घटना है. पीड़ित युवक का आरोप है कि पंचायत ने उसे और उसकी महिला मित्र को पकड़ लिया और उनके साथ ज्यादती की.

महिला से गांव वालों ने सामूहिक बलात्कार किया और उसका वीडियो भी बनाया. इसके साथ ही महिला और पुरुष दोनों को निर्वस्त्र कर उनके निजी अंगों को गर्म लोहे से दागा गया.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार युवक का आधा सिर मुंडवाने के बाद उन दोनों को जानवरों को बांधने वाले खूंटे से बांध दिया गया था.

युवक का कहना है कि गांव वालों ने उसे चार दिन तक बंधक बनाए रखा और उसे छोड़ने के एवज में दो लाख पच्चीस हजार रुपये की मांग की.

बाद में पीड़ित युवक के परिजनों ने 50,000 रुपये देकर उसे छुड़ा लिया. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पीड़ित युवती इसी गांव की बताई जा रही है जबकि पीड़ित युवक अन्य गांव है. फिलहाल पीड़ित युवक का कटिहार के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

उसका कहना है कि महिला से उनकी मित्रता थी और वह उनसे मिलने गांव गया था.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पहले पीड़ितों द्वारा पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई थी, लेकिन अब अब पीड़ित ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है.

वहीं वीडियो वायरल हो जाने के बाद एएसपी हरिमोहन शुक्ला ने कहा है कि फोटो से अपराधियों की पहचान की जा रही है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.