भारत

राजस्थानः महिला के साथ गैंगरेप कर वीडियो बनाया, चार गिरफ़्तार

घटना अलवर ज़िले की है, जहां अपने भतीजे के साथ बाइक पर लौट रही एक 45 वर्षीय महिला के साथ छह-सात लोगों द्वारा बलात्कार गया. पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने भतीजे पर भी दबाव डालकर महिला का रेप करने को मजबूर किया और इसका वीडियो बनाकर प्रसारित किया.

Alwar

जयपुरः राजस्थान के अलवर जिले में 45 वर्ष की महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि यह घटना भिवाड़ी के तिजारा थाना क्षेत्र में 14 सितंबर को हुई थी.

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘महिला अपने भतीजे के साथ बाइक से किसी काम से लौट रही थी कि रास्ते में पांच से छह लोगों ने उन्हें घेर लिया और महिला का बलात्कार किया.’

इस दौरान भतीजे के हाथ रस्सी से बांध दिए गए.

पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने महिला के भतीजे को भी दबाव डालकर महिला से बलात्कार करने को मजबूर किया और इसका वीडियो बनाकर उसे प्रसारित किया.

जांच अधिकारी का कहना है, ‘आरोपियों ने महिला के भतीजे को निर्वस्त्र कर दिया. इसके बाद उन्होंने उस पर महिला का रेप करने का दबाव डाला और उन दोनों का एक वीडियो भी बनाया.’

पुलिस का कहना है कि महिला ने घर पहुंचने के बाद अपने पति को इसकी जानकारी दी. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद 17 सितंबर को आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया.

पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस का कहना है कि इस संबंध में शुक्रवार को गांव में छापेमारी कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिसमें एक नाबालिग भी है. नाबालिग को हिरासत में लिया गया, जबकि बाकी को गिरफ्तार कर लिया गया.