भारत

तमिलनाडुः सरेआम युवक की पीट-पीटकर हत्या, बाद में सिर काटा

यह घटना मदुरई के सेंट मैरी चर्च जंक्शनके पास हुई, जब रविवार को कुछ कार सवार हमलावरों ने वहां टहल रहे दो लोगों पर हमला किया. इनमें से एक व्यक्ति बचकर भागने में कामयाब रहा जबकि दूसरे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसार मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

MADURAI

तमिलनाडु के मदुरई में रविवार को कुछ लोगों ने 22 साल के एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी और बाद में उसका सिर धड़ से अलग कर दिया.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना मदुरई में सेंट मैरी चर्च जंक्शन के पास हुई.

इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई जबकि मृतक का दोस्त बचकर भाग निकलने में सफल रहा, जिसाक सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मृतक की पहचान उथानगुडी के पास सोलईपान नगर के रहने वाले बी. मुरुगानाथम (22) के रूप में हुई है.

पुलिस सूत्रों का कहना है कि युवक रविवार शाम को अपने दोस्त मुनियास्वामी के साथ चर्च के पास टहल रहा था कि तभी कार से कुछ लोग वहां पहुंचे. इन लोगों को देखकर दोनों ने भागने की कोशिश की लेकिन हमलावरों ने मुरुगानाथम को पकड़ लिया और उसे पीटने लगे.

मुरुगानाथम के मरने पर हमलावरों ने उसका सिर धड़ से अलग कर दिया और चर्च के सामने रख दिया. इस हमले में मृतक के दोस्त को भी चोटें आई हैं और गवर्मेंट राजाजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. डीसीपी (कानून एवं व्यवस्था) आर. शिवा प्रसाद मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया.

इस बीच पुलिस ने बायपास रोड से एक कार बरामद की, जिसमें कई तेजधार हथियार मिले. पुलिस को संदेह है कि हमलावरों ने इसी कार का इस्तेमाल किया होगा.

पुलिस अभी भी हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है. संदिग्धों का पता लगाने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं.

वहीं, केराथुराई पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.