भारत

पश्चिम बंगाल: ड्रग्स मामले में भाजपा नेता राकेश सिंह का सहयोगी गिरफ़्तार

पिछले महीने भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश सचिव पामेला गोस्वामी को कोकीन के साथ गिरफ़्तार किया गया था. पामेला ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के सहयोगी राकेश सिंह पर साज़िश रचने का आरोप लगाया था, जिसके बाद राकेश सिंह को गिरफ़्तार किया था. मामले में अब तक सात लोग गिरफ़्तार हो चुके हैं.

भाजपा नेता राकेश सिंह. (फोटो साभार: फेसबुक)

भाजपा नेता राकेश सिंह. (फोटो साभार: फेसबुक)

कोलकाता: ड्रग जब्ती मामले में गिरफ्तार भाजपा नेता राकेश सिंह के एक सहयोगी को इस मामले में उनकी कथित संलिप्तता को लेकर कोलकाता के न्यू टाउन इलाके से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

यह मामला पार्टी की एक अन्य नेता पामेला गोस्वामी की कार से कोकीन की बरामदगी से संबंधित है, जिसको लेकर उन्हें पहले ही गिरफ्तार किया गया था.

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शहर के न्यू अलीपुर इलाके में रहने वाला 42 वर्षीय आरोपी सिंह का करीबी सहयोगी है और ड्रग तस्करी के मामले में उसकी अहम भूमिका है.

अधिकारी ने कहा, ‘व्यक्ति पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटांसेज (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.’

अधिकारी ने कहा कि व्यक्ति को शनिवार रात को गिरफ्तार किया गया. इस गिरफ्तारी के साथ ही इस संबंध में अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

बता दें कि 19 फरवरी को भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) की प्रदेश सचिव पामेला गोस्वामी और उनके दो दोस्तों को उनकी कार से 90 ग्राम कोकीन जब्त किए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया था. वे लोग कार से न्यू अलीपुर क्षेत्र में यात्रा कर रहे थे.

फैशन मॉडल रह चुकीं पामेला गोस्वामी ने आरोप लगाया था कि यह भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के सहयोगी राकेश सिंह की साजिश है. उन्होंने मामले की सीआईडी जांच की मांग की थी.

इसके बाद बीते 24 फरवरी को इस मामले में भाजपा नेता राकेश सिंह को गिरफ्तार किया गया था.

मामले में राकेश सिंह के एक और करीबी सहयोगी को पिछले हफ्ते शहर के बंदरगाह क्षेत्र में ऑर्फनगंज रोड से गिरफ्तार किया गया था.

(समाचार एजेंसी भाषा से  इनपुट के साथ)