कोविड-19

गुजरात: पति की कोविड-19 से मौत के बाद कथित तौर पर महिला ने दो बेटों के साथ जान दी

गुजरात के द्वारका शहर का मामला. पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि तीनों ने कथित तौर पर कीटनाशक का सेवन किया, क्योंकि वे परिवार के मुखिया की मौत के बाद व्यथित थे. उन्होंने बताया कि मामले की आगे जांच की जा रही है.

सूरत के एक श्मशान गृह में कोविड-19 से जान गंवाने वालों के शव. (फोटो: पीटीआई)

(प्रतीकात्मक फोटो: पीटीआई)

द्वारका: गुजरात के द्वारका शहर में शुक्रवार को कोविड-19 से एक व्यक्ति की मौत होने के बाद उसकी बुजुर्ग पत्नी ने अपने दो बेटों के साथ कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने यह जानकारी दी.

निरीक्षक पीबी गढ़वी ने कहा कि साधनाबेन जैन (57 वर्ष) और उनके बेटों कमलेश (35 वर्ष) और दुर्गेश (27 वर्ष) के शव देवभूमि-द्वारका जिले के द्वारका शहर में उनके किराये के घर में सुबह मिलीं.

अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि तीनों ने कथित तौर पर कीटनाशक का सेवन किया, क्योंकि वे परिवार के प्रमुख जयेशभाई जैन की मौत के बाद व्यथित थे.

उन्होंने बताया कि मामले की आगे जांच की जा रही है.

बीते दो मई को राजस्थान के कोटा शहर में कोरोना वायरस से संक्रमित बुजुर्ग दंपति ने कथित रूप से चलती ट्रेन के सामने कूद कर सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली, क्योंकि उन्हें डर था कि उनसे यह संक्रमण उनके पोते और बहू को फैल सकता है.

बीते 21 अप्रैल को मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक महिला ने कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अपनी मां की मौत से दुखी होकर कथित रूप से चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी.

इसी तरह मध्य प्रदेश के देवास में छह दिन के अंदर कोरोना वायरस से 75 वर्षीय एक महिला एवं उसके दो बेटों सहित एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई. इससे दुखी होकर इस महिला की छोटी बहू ने बीते 21 अप्रैल को कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

(समाचार एजेंसी भाषा से इनपुट के साथ)