ओडिशा: महिला का सिर मुंडवाकर, चेहरा काला कर सड़कों पर घुमाया, दस लोग हिरासत में

घटना केंद्रपाड़ा जिले के पत्तामुंडाई गांव का है. महिलाओं सहित स्थानीय लोगों के एक समूह ने 40 साल की महिला का कथित तौर पर सिर मुंड कर और उसके चेहरे पर कालिख लगाकर उसे सड़कों पर घुमाया. लोगों का आरोप था कि महिला ने एक सरकारी बैंक से ऋण स्वीकृत कराने का वादा करके उन्हें ठगा है.

/
(प्रतीकात्मक फोटो: द वायर)

घटना केंद्रपाड़ा ज़िले के पत्तामुंडाई गांव का है. महिलाओं सहित स्थानीय लोगों के एक समूह ने 40 साल की महिला का कथित तौर पर सिर मुंडकर और उनके चेहरे पर कालिख लगाकर उन्हें सड़कों पर घुमाया. लोगों का आरोप था कि महिला ने एक सरकारी बैंक से ऋण स्वीकृत कराने का वादा करके उन्हें ठगा है.

(प्रतीकात्मक फोटो: द वायर)

केंद्रपाड़ा: ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले में महिलाओं सहित स्थानीय लोगों के एक समूह ने 40 साल की महिला का कथित तौर पर सिर मुंडकर और उसके चेहरे पर कालिख लगाकर उसे सड़कों पर घुमाया.

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि लोगों का आरोप था कि महिला ने एक सरकारी बैंक से ऋण स्वीकृत कराने का वादा करके उन्हें ठगा है.

अधिकारी ने बताया कि यह घटना कुछ ही दिन पहले पत्तामुंडाई गांव में हुई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

पीड़ित महिला ने पत्रकारों को बताया कि उसने ऋण स्वीकृत कराने के लिए उनसे 12,000 रुपये लिए थे और उन्हें पैसे वापस लौटने का आश्वासन भी दिया था.

महिला ने दावा किया कि भीड़ ने उससे जबरन 25,000 रुपये और कुछ गहने ले लिए हैं.

पत्तामुंडाई मॉडल थाने के पुलिस निरीक्षक तपन राउत ने कहा, ‘पीड़िता से शिकायत मिलने पर हमने कार्रवाई शुरू कर दी है. वीडियोग्राफी के साक्ष्य के आधार पर कम से कम 10 महिलाओं को हिरासत में लिया गया है.’

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

pkv games bandarqq dominoqq