भारत

झारखंड में सामूहिक बलात्कार के बाद हाथ-पैर बांधकर नाबालिग को रेलवे लाइन पर फेंका

झारखंड में बोकारो के चंद्रपुरा रेलवे सेक्शन के पास मिली किशोरी. पुलिस के मुताबिक 10 अप्रैल की सुबह चार लोगों ने उसका अपहरण कर लिया था.

(फोटो: गूगल मैप)

(फोटो: गूगल मैप)

रांची: झारखंड में बोकारो के पास चंद्रपुरा रेलवे सेक्शन स्थित रेलवे लाइन के पास पुलिस को एक किशोरी मिली है. पुलिस के मुताबिक हाथ-पैर बांधकर उसे रेलवे लाइन पर फेंक दिया गया था. युवती ने अपने साथ सामूहिक बलात्कार होने की बात कही है.

बोकारो के पुलिस अधीक्षक कार्तिक एस. ने इस बारे में जानकारी देते हुए बीते गुरुवार को बताया कि रेलवे के अधिकारियों की सूचना पर पुलिस ने मंगलवार की सुबह चंद्रपुरा रेलवे सेक्शन से 17 वर्षीय एक किशोरी को बरामद किया. उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे.

उन्होंने बताया कि किशोरी और उसके परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने चार अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ बलात्कार और जान से मारने की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

उन्होंने बताया कि शिकायत के अनुसार, मंगलवार की सुबह जब इंटर में पढ़ने वाली किशोरी घर के पास कुएं से पानी भरने गई थी, उसी दौरान चार लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और उनमें से दो ने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया.

बलात्कार के बाद उन्होंने उसे किसी को घटना के बारे में न बताने की धमकी देते हुए उसके साथ मारपीट की और बेहोश हो जाने पर उसके हाथ-पैर बांधकर उसे पास की रेलवे लाइन पर छोड़ दिया.

पीड़ित लड़की ने बताया कि मंगलवार सुबह पास आती ट्रेन के हॉर्न से उसे होश आया तो उसने किसी प्रकार अपने को बंधी हालत में ही रेलवे लाइन से हटाया और चिल्लाई.

इसके बाद ट्रेन ड्राइवर की सूचना पर समीप के स्टेशन के स्टेशन मास्टर ने पुलिस को इस संबंध में सूचना दी. पुलिस ने चिकित्सा जांच के बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश कर रही है.

Comments