भारत

मध्य प्रदेश में नाबालिग से एक ही दिन में दो बार गैंगरेप, सभी 5 आरोपी गिरफ़्तार

घटना छिंदवाड़ा ज़िले की है. 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ महुआ टोला के जंगलों में दो लोगों ने दुष्कर्म किया, वह उनके चंगुल से निकल भागी तो रास्ते में तीन अन्य लोगों ने फिर बलात्कार किया.

Chindwara

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश में छिंदवाड़ा जिले के महुआ टोला के जंगल में 14 वर्षीय लड़की से एक ही दिन में दो बार कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है.

पहले दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उनके चंगुल से छूटने के बाद जब वह घर आ रही थी, तब तीन अन्य लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी ने मंगलवार को बताया, ‘14 वर्षीय लड़की से सात जुलाई को एक ही दिन में दो बार सामूहिक बलात्कार किया गया. पहले दो लोगों ने महुआ टोला के जंगल में बनी एक झोपड़ी में उससे दुष्कर्म किया और जब वह उनके चंगुल से छूटकर घर आ रही थी, तब तीन अन्य लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसी झोपड़ी में ले जाकर फिर से सामूहिक बलात्कार किया.’

उन्होंने कहा कि आरोपियों की पहचान मोहित भारद्वाज (22), राहुल भोंडे (24), बंटी भलावी (23), अंकित रघुवंशी (25) तथा अमित विश्वकर्मा (21) के रूप में की गई है. ये सभी छिंदवाड़ा शहर के महुआ टोला इलाके के रहने वाले हैं.

सोनी ने बताया कि पांचों आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

उन्होंने कहा कि पीड़िता को मोहित भारद्वाज फोन करके बहला फुसलाकर अपने साथी राहुल भोंडे की जंगल में बनी झोपड़ी में ले गया था.

सोनी ने बताया कि नाबालिग लड़की अपनी मां को बिना बताए 6 जुलाई को घर से चली गई थी. देर रात तक घर नहीं आने के बाद परिजनों ने गुमशुदगी की शिकायत सात जुलाई को कुंडीपुरा थाने में की थी, जिसके बाद आठ जुलाई को पीड़िता महुआ टोला क्षेत्र में मिली और उसने अपनी आप बीती पुलिस को सुनाई.

उन्होंने कहा कि आरोपियों पर भारतीय दंड विधान की धारा 376-डी (सामूहिक बलात्कार), 506 (धमकाना), 363 (अपहरण), 342 (गलत तरीके से रोकना) एवं पॉक्सो एक्ट के तहत कुंडीपुरा थाने में शनिवार को मामला दर्ज किया गया है.

सोनी ने बताया कि वारदात में उपयोग में लाए जाने वाले दुपहिया वाहन को भी जब्त कर लिया गया है.

Comments