मीडिया

दिल्ली के पार्क में महिला पत्रकार पर जानलेवा हमला

पश्चिमोत्तर दिल्ली के पार्क में टहलने गईं महिला पत्रकार पर अज्ञात लोगों ने हमला किया है. उनके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं. एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

Aparna Kalra Journalist

पत्रकार अपर्णा कालरा. (फोटो साभार: http://aparnakalra.com)

पुलिस के मुताबिक, घटना बुधवार शाम की है. मामले में विस्तृत जानकारी के लिए अब तक कोई प्रत्यक्षदर्शी सामने नहीं आया है और उनके परिवार के सदस्य भी हमले के मक़सद से वाकिफ़ नहीं हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार शाम 45 वर्षीय पत्रकार अपर्णा कालरा बेहोशी की हालत में खून से लथपथ अशोक विहार पार्क में मिली थीं.

उनके परिजनों ने बताया कि उन्हें सिर में गहरी चोटें लगी हैं और उनके दिमाग की नसों को काफी नुकसान पहुंचा है. रात में उन्हें कुछ समय के लिए होश आया था तो उन्होंने पुलिस को बताया कि उन पर हमला हुआ था लेकिन कुछ देर बाद वे फिर बेहोश हो गईं.

मामले में अज्ञात लोगों  पर पुलिस ने हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया है.

रिपोर्ट के अनुसार, परिवार के लोगों को हमले के कारणों के बारे में कोई जानकारी नहीं है. अपर्णा के चाचा एचसी भाटिया ने बताया कि वह एक बहादुर महिला हैं. उनकी किसी से दुश्मनी के बारे में हमें जानकारी नहीं है.

उन्होंने बताया, पहले हम अंदाज़ा लगा रहे थे कि उनके साथ लूट-पाट हुई है लेकिन बाद में पता चला कि वे मोबाइल और दूसरे कीमती सामान छोड़कर घर से निकली थीं.

अपर्णा ने दिल्ली स्कूल आॅफ इकोनॉमिक्स से पढ़ाई की है. वह रॉयटर्स, मिंट और बिजनेस स्टैंडर्ड के लिए रिपोर्टिंग कर चुकी हैं. वर्तमान में वे स्क्रॉल डॉट इन और डेली ओ वेबसाइट के लिए फ्रीलांस काम कर रही हैं.