भारत

कानपुर: लड़की से बात करने पर नाबालिग की पीट-पीटकर हत्या

शहर के किदवई नगर इलाके में 16 वर्षीय अंकित कोचिंग से लौटते वक़्त दूसरी कोचिंग की लड़की से बात करने लगा, जिससे नाराज़ लड़की के दोस्तों ने भीड़ बुलाकर अंकित की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

(फोटो: गूगल मैप)

(फोटो: गूगल मैप)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक लड़की से बात करने के लेकर नाराज़ भीड़ ने एक नाबालिग लड़के की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

हिंदुस्तान की ख़बर के मुताबिक़ 11वीं कक्षा का 16 वर्षीय छात्र अंकित बुधवार शाम किदवई नगर हनुमान मंदिर के पीछे कोचिंग पढ़ने गया था. लगभग छह बजे वहां से लौटते हुए वह एक दूसरे कोचिंग की लड़की से बात कर रहा था, कि तभी कुछ लोगों से उसकी कहासुनी हुई, जिसके बाद उन लोगों ने उसकी लात-घूंसो से अधमरा होने तक पिटाई की.

पिटाई के बाद भीड़ अंकित को घायल छोड़कर भाग गई और पुलिस उसे हैलट अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने जब अंकित के नाबालिग दोस्त को हिरासत में लिया, तब पूरे मामला का खुलासा हुआ.

अंकित के पिता लखनपाल बाबूपुरवा थानाक्षेत्र के बगाही में साउंड सर्विस का काम करते हैं. अंकित किदवई नगर ‘सी’ ब्लॉक स्थित राजरानी इंटर कॉलेज में 11वीं का छात्र था.

अंकित शाम 6 बजे वह केमेस्ट्री की कोचिंग के लिए किदवई नगर हनुमान मंदिर के पीछे गया था. कोचिंग से लौटते वक्त वो एक दूसरी कोचिंग की लड़की से बात करने लगा.

इस बात से लड़की के दोस्त नाराज हो गए. उन्होंने अपने एक और साथी को जानकारी दी और दोनों की अंकित से कहासुनी होने लगी. बात बढ़ने पर इन्होंने अपने और दोस्तों की भीड़ बुला ली.

इस भीड़ ने बीच सड़क पर अंकित को जमकर पीटा. पुलिस के पहुंचने से पहले ही पिटाई करने वाली भीड़ घटनास्थल से भाग निकली.

कार्रवाई न होने से नाराज़ अंकित के परिजनों ने हंगामा किया. पुलिस ने जब अंकित के नाबालिग दोस्त को हिरासत में लिया, तब पूरा मामला साफ हुआ कि विवाद लड़की से बात करने को लेकर हुआ था.

Comments