भारत

शारीरिक रूप से अक्षम लोगों के कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने दी टांग तोड़ने की धमकी

कार्यक्रम पश्चिम बंगाल के आसनसोल में आयोजित था. इससे पहले मार्च में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने आसलसोल में ही प्रदर्शन कर रही भीड़ को ‘खाल खिंचवा देने’ की धमकी दी थी.

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो. (फाइल फोटो: पीटीआई)

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो. (फाइल फोटो: पीटीआई)

आसनसोल: पश्चिम बंगाल के आसनसोल में शारीरिक रूप से अक्षम लोगों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम के मंच से केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने वहां मौजूद एक शख्स को जमकर धमकाया. यही नहीं, उन्होंने शख्स से कहा, ‘मैं आपकी एक टांग तोड़कर व्हीलचेयर दे सकता हूं.’

इस घटना का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है.

वीडियो में दिखता है कि केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने शख्स से कहा, ‘क्या हुआ भाई साहब? कोई तकलीफ है. आपकी एक टांग तोड़कर फिर मैं आपको व्हीलचेयर दे सकता हूं. इधर आ जाइए.’ बाबुल सुप्रियो यहीं नहीं रुके.

उन्होंने अपनी सिक्यॉरिटी से कहा, ‘अगली बार यदि यह वहां से हिले तो इनका एक पैर खोल लीजिएगा, मैं इनका एक-एक लाठी दे दूंगा.’ फिर उन्होंने वहां मौजूद जनता से भी उस शख्स के लिए तालियां बजाने का आग्रह किया.

गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब बाबुल सुप्रियो ने इस तरह आपा खोया है. इस साल मार्च में रामनवमी के मौके पर पश्चिम बंगाल में कई जगहों पर हिंसा देखने को मिली थी. उसके बाद बाबुल सुप्रियो ने अपने चुनाव क्षेत्र आसनसोल का दौरा किया था. उस दौरान कुछ लोगों ने उनके विरोध में नारे लगाए थे. तब बाबुल ने उन लोगों को धमकी दी थी कि वे उनकी खाल खिंचवा देंगे.

Comments