भारत

भाजपा विधायक के बेटे पर मोदी और योगी के खिलाफ अपशब्द बोलने का आरोप, केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के भदोही से भाजपा विधायक रवींद्र नाथ त्रिपाठी के बेटे दीपक त्रिपाठी का एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसमें कथित तौर पर नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है. वाराणसी के लंका थाने में मुकदमा दर्ज.

Ravindra Nath Tripathi BJP MLA Facebook

उत्तर प्रदेश के भदोही से भाजपा विधायक रवींद्र नाथ त्रिपाठी (फोटो साभार: www.facebook.com/ravindranath.tripathi.54)

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने के कारण भाजपा विधायक के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

आईएएनएस की खबर के मुताबिक वाराणसी के लंका थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के एक छात्र इतेंद्र चौबे ने तहरीर देकर दीपक त्रिपाठी के खिलाफ मामला दर्ज़ कराया है. हालांकि विधायक का कहना है कि ऑडियो क्लिप फर्जी है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के भदोही से भाजपा विधायक रवींद्र नाथ त्रिपाठी के बेटे दीपक त्रिपाठी का एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसमें कथित तौर पर नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है.

शिकायतकर्ता इतेंद्र ने कहा, ‘दीपक ने जानबूझकर पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया और समाज का माहौल खराब करने की कोशिश की.’ वायरल वीडियो में मोदी और योगी के अलावा वाराणसी के एसएसपी और डीएम के खिलाफ भी अपशब्द कहे गए हैं.

इस मामले में लंका थाना के इंस्पेक्टर ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. हालांकि दीपक के पिता विधायक रवींद्र नाथ त्रिपाठी का कहना है कि ये ऑडियो फर्जी है. इसके पीछे साजिश है.

बता दें कि इसी साल अगस्त महीने में रवींद्र नाथ त्रिपाठी समेत उनके छह समर्थकों के खिलाफ जमीन संबंधी एक फर्जीवाड़े के मामले में केस दर्ज करने का आदेश दिया गया है.

Comments