बिहार के अररिया में मवेशी चोरी के शक में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या

यह घटना रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत डाक हरिपुर गांव की है. मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

यह घटना रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत डाक हरिपुर गांव की है. मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

Araria

नई दिल्ली: बिहार के अररिया जिले में एक 44 वर्षीय व्यक्ति को मवेशी चोरी के संदेह के आधार पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने गुरुवार को ये जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि यह घटना रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत डाक हरिपुर गांव की है.

रॉबर्ट्सगंज के एसएचओ शिव शरन शाह ने बताया कि महेश यादव नाम के शख्स को एक भीड़ ने पकड़ा और दो सहयोगियों के साथ मवेशी चुराने के आरोप में उसे पीट-पीटकर मार डाला.

उन्होंने कहा कि इस मामले में एक मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच चल रही है. अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और यादव को अस्पताल ले गई, जहां उन्हें मृत घोषित किया गया. एक पुलिस अधिकारी ने अखबार को यह भी बताया कि यादव पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

पिछले साल 29 दिसंबर को अररिया से पीट-पीटकर हत्या करने की एक अन्य खबर आई थी. इस मामले में भी मवेशी चोरी के संदेह के आधार पर घटना को अंजाम दियाा गया था.

इस मामले का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दिख रहा था कि लगभग 300 लोगों ने मोहम्मद काबुल पर हमला किया था.