भारत

उत्तर प्रदेश: देवरिया में बेंच पर बैठने को लेकर हुए विवाद में छात्र की पीट-पीटकर हत्या

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि छात्र का दो दिन पहले कोचिंग में एक अन्य छात्र से बेंच पर बैठने को लेकर विवाद हुआ था. जिस छात्र से दो दिन पहले विवाद हुआ था, उसने अपने अन्य युवकों के साथ मिल कर छात्र की पिटाई कर दी. इसके बाद अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

Screenshot (130)
नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के उत्तर कोतवाली थाना क्षेत्र के मालीबारी गांव में कोचिंग पढ़ने गए एक छात्र की शनिवार सुबह चार युवकों ने पीट पीट कर हत्या कर दी.

अपर पुलिस अधीक्षक शिष्य पाल सिंह ने बताया कि खुखुन्दू थाना क्षेत्र के बंजरिया शुक्ल गांव का रहने वाला 17 वर्षीय रंजीत कुमार सिंह 12वीं कक्षा का छात्र था. वह सदर कोतवाली क्षेत्र के मालीबारी चौराहा स्थित एक कोचिंग सेंटर पर पढ़ता था.

सिंह ने बताया कि दो दिन पहले कोचिंग में अहिलवार गांव के रहने वाले एक छात्र से बेंच पर बैठने को लेकर रंजीत का विवाद हुआ था. उन्होंने बताया कि रोज की भांति रंजीत, शनिवार की सुबह बाइक से कोचिंग पढ़ने आया था.

उन्होंने बताया कि रंजीत कोचिंग से पढ़कर निकला ही था कि जिस छात्र से दो दिन पहले विवाद हुआ था, उसने अपने अन्य युवकों के साथ मिल कर रंजीत की पिटाई शुरू कर दी. इसके बाद अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि इस दौरान एक आरोपी को छात्रों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की.

आरोपी छात्र के साथ आए अन्य तीन युवक अपनी बाइक छोड़कर भागने में सफल रहे. पुलिस ने छात्र रंजीत के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

नवभारत टाइम्स के अनुसार, एएसपी ने बताया कि छात्र की पीट-पीट कर हत्या की गई है. अभियुक्तों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.