उत्तर प्रदेशः भाजपा सांसद पर कॉन्स्टेबल को थप्पड़ मारने का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

यह मामला उत्तर प्रदेश के धौरहरा का है. कॉन्सटेबल श्याम सिंह ने अपनी तहरीर में बताया कि मोहम्मदी थाने की सीमा पर सांसद रेखा वर्मा ने बिना वजह सिपाही को थप्पड़ जड़ दिया और जान से मारने की धमकी दी. मामला नौ जून रात 11 बजे का है.

/

यह मामला उत्तर प्रदेश के धौरहरा का है. कॉन्सटेबल श्याम सिंह ने अपनी तहरीर में बताया कि मोहम्मदी थाने की सीमा पर सांसद रेखा वर्मा ने बिना वजह सिपाही को थप्पड़ जड़ दिया और जान से मारने की धमकी दी. मामला नौ जून रात 11 बजे का है.

Rekha-Verma-Facebook
भाजपा सांसद रेखा वर्मा (फोटो साभार: फेसबुक)

लखीमपुर खीरीः उत्तर प्रदेश के धौरहरा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद रेखा वर्मा पर पुलिस के एक सिपाही ने थप्पड़ मारने और हत्या कराने की धमकी देने का आरोप लगाया है. लखीमपुर की मोहम्मदी कोतवाली में तैनात सिपाही श्याम सिंह ने मुकदमा दर्ज करवाने के लिए कोतवाली में तहरीर दी है.

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने सांसद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

मोहम्मदी कोतवाली के एसएचओ दिलेश कुमार सिंह ने बताया, ‘सिपाही श्याम सिंह ने सांसद रेखा वर्मा पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है. उच्चाधिकारियों के निर्देश पर हम मामले में सांसद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर रहे हैं.’

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आईपीसी 332 (सरकारी सेवक पर जानबूझकर हमला करना), 353 (सरकारी सेवक को ड्यूटी से रोकने के लिए आपराधिक प्रहार), 504 (जानबूझकर शांति भंग के लिए अपमान), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत सांसद रेखा वर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया है.

मालूम हो कि सिपाही श्याम सिंह ने अपनी तहरीर में बताया था कि बीती रात मोहम्मदी थाने की सीमा पर सांसद रेखा वर्मा ने बिना वजह सिपाही को थप्पड़ जड़ दिया और जान से मारने की धमकी दी. मामला नौ जून रात 11 बजे का है.

कॉन्स्टेबल श्याम सिंह ने तहरीर में बताया, ‘मैं क्षेत्र में सांसद के लिए एस्कॉर्ट ड्यूटी पर था. मोहम्मदी की सीमा पर सांसद को सलामी देकर हम मोहम्मदी की तरफ लौटने लगे. सांसद को अपने गांव मकसूदपुर जाना था. थोड़ी देर बाद सांसद ने साथी कॉन्स्टेबल को फोन कर गाड़ी वापस लाने को कहा. गाड़ी जैसे ही आई, सांसद ने मुझे बुलाया और कहा कि ज्यादा नेतागीरी मत किया करो और थप्पड़ मार दिया. सांसद ने कहा कि सुधर जाओ नहीं तो जान से मार देंगे.’

सिपाही ने बताया, ‘मेरे साथ पुलिस की सरकारी गाड़ी में दरोगा अरुण कुमार, दरोगा गौरव सिंह, सिपाही पंकज राजपूत, विवेक रावत भी मौजूद थे.’

जनसत्ता के मुताबिक, सिपाही ने अल्टीमेटम दिया है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्मदाह कर देगा.