भारत

भाजपा नेता बोलीं- हिंदुओं को मुस्लिम महिलाओं का बलात्कार करना चाहिए, पार्टी से निष्कासित

सुनीता सिंह गौड़ ने यहां तक कहा कि मुस्लिम माताओं और बहनों का ‘सम्मान लूटा जाना चाहिए’ क्योंकि भारत की रक्षा करने का कोई दूसरा रास्ता नहीं है.

sunita-singh-gaur-bjp-1200x480

भाजपा महिला मोर्चा की नेता सुनीता सिंह गौड़ और उनका पोस्ट.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के रामकोला में भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की नेता सुनीता सिंह गौड़ को कथित रूप से मुस्लिम विरोधी एक फेसबुक पोस्ट को लेकर उनके पद से हटा दिया गया है. कुछ दिन पहले उन्होंने फेसबुक पर लिखा था कि हिंदू पुरुषों को मुस्लिम घरों में घुसना चाहिए और उनके महिलाओं का बलात्कार करना चाहिए.

गौड़ ने लिखा था, ‘इसका एक ही उपाय है. 10 हिंदू भाई एक साथ मिलकर इनकी बहन और इनकी मां के साथ खुलेआम सड़क पर बलात्कार करें, फिर उसे काट के खंभे में टांग के बीच बाजार में टांग दें. पत्थर का जवाब पत्थर से ही देना पड़ेगा.’

उन्होंने यहां तक कहा कि मुस्लिम माताओं और बहनों का ‘सम्मान लूटा जाना चाहिए’ क्योंकि भारत की रक्षा करने का कोई दूसरा रास्ता नहीं है.

लल्लनटॉप की रिपोर्ट के मुताबिक, इस टिप्पणी को फेसबुक से हटा लिया गया है. द वायर  टिप्पणी की सही तारीख का पता लगाने में असमर्थ है. हालांकि, पोस्ट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं.

बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया राहत्कर ने गौर के पोस्ट के बारे में एक ट्वीट कर जवाब दिया कि इस तरह की ‘घृणित टिप्पणियों’ को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और गौर को निष्कासित कर दिया गया है. प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, गौड़ को 27 जून को उनके पद से हटा दिया गया था.

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब भाजपा नेताओं पर ऑनलाइन या ऑफलाइन नफरत फैलाने का आरोप लगाया गया हो. सच्चाई यह है कि एक महिला मोर्चा के नेता ने बलात्कार और भीषण यौन हिंसा के लिए उकसाया, जिसने सोशल मीडिया पर कई लोगों को झकझोर दिया.