मध्य प्रदेश: भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने आईएएस अधिकारी को ज़िंदा गाड़ने की धमकी दी

मध्य प्रदेश के रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने आईएएस अधिकारी पर अवैध कॉलोनी में रहने वाले लोगों से रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए सार्वजनिक मंच से कहा कि जब निगम आयुक्त सभाजीत यादव आपके पास आए और पैसे मांगे तो मुझे बुलाना. मैं आऊंगा और एक गड्ढा खोदकर उसे ज़िंदा गाड़ दूंगा.

/
मध्य प्रदेश के रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा. (फोटो साभारः फेसबुक)

मध्य प्रदेश के रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने आईएएस अधिकारी पर अवैध कॉलोनी में रहने वाले लोगों से रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए सार्वजनिक मंच से कहा कि जब निगम आयुक्त सभाजीत यादव आपके पास आए और पैसे मांगे तो मुझे बुलाना. मैं आऊंगा और एक गड्ढा खोदकर उसे ज़िंदा गाड़ दूंगा.

मध्य प्रदेश के रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा. (फोटो साभारः फेसबुक)
मध्य प्रदेश के रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा. (फोटो साभारः फेसबुक)

रीवाः मध्य प्रदेश के रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने एक आईएएस अधिकारी को लेकर विवादित बयान दिया है.

जनसत्ता की रिपोर्ट के मुताबिक, सांसद जनार्दन मिश्रा ने सार्वजनिक मंच से लोगों को संबोधित करते हुए आईएएस अधिकारी सभाजीत यादव को जिंदा दफनाने की धमकी दी.

उन्होंने कहा कि अगर अधिकारी ने अवैध कॉलोनी में रहने वाले लोगों से पैसे मांगे तो उन्हें जिंदा गाड़ दिया जाएगा.

भाजपा सांसद ने रीवा नगर निगम आयुक्त सभाजीत यादव पर अवैध कॉलोनी में रहने वाले लोगों से रिश्वत लेने का आरोप लगाया.

जनार्दन मिश्रा ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘जब निगम आयुक्त सभाजीत यादव आपके पास आए और पैसे मांगे तो मुझे बुलाना. मैं आऊंगा और एक गड्ढा खोदकर उसे (सभाजीत यादव) उसमें जिंदा गाड़ दूंगा.’

उन्होंने कहा, ‘अगर मैं समय पर नहीं आ पाया तो  आप लोगों को यह करना होगा. सभी लोग कुदाल और कुल्हाड़ी नुकीली करके रखवा लो.’

सांसद का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. भाजपा सांसद ने आईएएस अधिकारी के खिलाफ यह करने के लिए भीड़ को उकसाया.

सांसद ने कहा, ‘अगर मेरे पहुंचने से पहले किसी और ने उसे गाड़ दिया तो मैं इसकी जिम्मेदारी लूंगा और अपने नाम का बोर्ड भी वहां लगवा दूंगा.’

उन्होंने आगे कहा कि देश उन्हें इस तरह याद रखेगा कि यहां एक ऐसा सांसद था जिसने रीवा में एक आयुक्त को जिंदा गाड़ दिया था.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही नगर निमग के आयुक्त सभाजीत यादव ने पूर्व मंत्री और रीवा के मौजूदा विधायक राजेंद्र शुक्ला से 4.94 करोड़ रुपये की वसूली के लिए नोटिस जारी किया था.

जनार्दन मिश्रा इससे पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं. कुछ महीन पहले उन्होंने कहा था कि आरक्षण खत्म हुआ तो लोग हिंदू धर्म छोड़कर मुस्लिम और ईसाई बन जाएंगे.