कोरोना लॉकडाउन: पैदल हरियाणा से यूपी जा रहे युवक की बस से कुचलकर मौत

21 दिनों के देशव्यापी लॉकडाउन के कारण फैक्ट्री बंद होने के बाद अपने भाई के साथ हरियाणा के सोनीपत से उत्तर प्रदेश के रामपुर जा रहे 26 वर्षीय नितिन कुमार 177 किलोमीटर की पैदल यात्रा कर चुके थे और यह दुर्घटना उनके घर से मात्र 39 किलोमीटर की दूरी पर हुई.

प्रतीकात्मक तस्वीर. (फोटो: पीटीआई)

21 दिनों के देशव्यापी लॉकडाउन के कारण फैक्ट्री बंद होने के बाद अपने भाई के साथ हरियाणा के सोनीपत से उत्तर प्रदेश के रामपुर जा रहे 26 वर्षीय नितिन कुमार 177 किलोमीटर की पैदल यात्रा कर चुके थे और यह दुर्घटना उनके घर से मात्र 39 किलोमीटर की दूरी पर हुई.

प्रतीकात्मक तस्वीर. (फोटो: पीटीआई)
प्रतीकात्मक तस्वीर. (फोटो: पीटीआई)

मुरादाबाद: 21 दिनों के देशव्यापी लॉकडाउन के कारण फैक्ट्री बंद होने के बाद हरियाणा के सोनीपत से उत्तर प्रदेश के रामपुर में पैदल ही अपने घर जा रहे एक 26 वर्षीय युवक की शनिवार को मुरादाबाद के पाकबड़ा इलाके में एक निजी बस की चपेट में आने से मौत हो गई.

अमर उजाला के अनुसार, 26 वर्षीय नितिन कुमार 177 किलोमीटर की पैदल यात्रा कर चुके थे और यह दुर्घटना उनके घर से मात्र 39 किलोमीटर की दूरी पर हुई.

दुर्घटना के बाद बस का चालक बस लेकर फरार हो गया.

नितिन कुमार रामपुर जनपद के मिलक थानाक्षेत्र के लाडोपुर गांव के निवासी थे. वह अपने भाई पंकज के साथ हरियाणा के कुंडली स्थित जूता फैक्ट्री में नौकरी करते थे. दोनों भाई हरियाणा से पैदल ही अपने घर लौट रहे थे.

शनिवार दोपहर साढ़े बारह बजे दोनों भाई पाकबड़ा क्षेत्र में जीरो प्वाइंट के पास से गुजर रहे थे. इसी दौरान दिल्ली की ओर से आ रही एक निजी बस ने नितिन को टक्कर मार दी और वे दूर जाकर गिर गए. हादसे में नितिन की मौत हो गई जबकि उनके भाई बाल-बाल बच गए.

दुर्घटना की जानकारी मिलने पर पाकबड़ा पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक चालक मौके से फरार हो चुका था.

सीओ हाईवे राम सागर ने बताया गया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. चालक की तलाश की जा रही है. यह भी पता किया जा रहा है कि लॉक डाउन में बस हाईवे पर कैसे और किसके आदेश पर चलाई जा रही थी.

युवक की जून 2018 में ही शादी हुई थी और उसकी करीब डेढ़ साल की एक बेटी है.

pkv games bandarqq dominoqq