उत्तर प्रदेश: गांव गए फ़कीरों से अभद्रता का वीडियो सामने आया, युवक ने उन्हें ‘जिहादी-आतंकी’ कहा

उत्तर प्रदेश के गोंडा ज़िले का मामला. पुलिस ने बताया कि तीन फ़कीरों से अभद्रता के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ़्तार किया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि इस तथ्य की भी जानकारी की जा रही है कि ये तीनों फ़कीर कौन लोग थे और किस कारण से उस ग्रामसभा में गए थे.

/
गोंडा जिले में हुई घटना से संबंधित वीडियो का स्क्रीनग्रैब.

उत्तर प्रदेश के गोंडा ज़िले का मामला. पुलिस ने बताया कि तीन फ़कीरों से अभद्रता के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ़्तार किया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि इस तथ्य की भी जानकारी की जा रही है कि ये तीनों फ़कीर कौन लोग थे और किस कारण से उस ग्रामसभा में गए थे.

गोंडा जिले में हुई घटना से संबंधित वीडियो का स्क्रीनग्रैब.

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के एक गांव से सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ स्थानीय लोगों को भीख मांग रहे तीन मुस्लिम फकीरों को गाली देते और परेशान करते हुए देखा जा सकता है.

पुलिस ने बताया कि इस संबंध में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले के एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है.

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, गोंडा जिले के डिंगुर गांव में शूट किए गए इस सेलफोन वीडियो में तीन मुस्लिम फकीरों का कुछ लड़कों द्वारा पीछा करते हुए देखा जा सकता है, जो उन्हें धर्म से जुड़ीं गालियां देते हैं. कुछ लोग उन्हें पीटने की भी बात कहते नजर आते हैं.

निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर की टिप्पणी पर भारी अंतरराष्ट्रीय प्रतिक्रिया के बीच वीडियो को व्यापक रूप से प्रसारित किया गया है.

इस दौरान एक बड़ी लाठी से लिए एक युवक ने उन लोगों को घेर लिया और उनके पहचान-पत्र की मांग की. यह सुनकर कि उनके पास कुछ नहीं था, वह उन्हें ‘जिहादी’ और ‘आतंकवादी’ कहता है.

युवक को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘बस हमें अपना आधार दिखाओ, नहीं तो हम आपके अंदर जो है वो बाहर निकाल देंगे.’

वह उनसे उनके नाम और वे कहां से आ रहे हैं, पूछता है और बार-बार सवाल करता है कि वे अपना आधार साथ क्यों नहीं रखते. वह कहता है, ‘तुम सब आतंकवादी हो… अपना आधार हर समय साथ रखो.’

एक आदमी जो बीचबचाव कर उसे शांत कराने की कोशिश करता है, उसे दूर धकेल दिया जाता है. युवक फकीरों से कान पकड़कर उठक-बैठक कराता है और ‘जय श्री राम’ का नारा भी लगवाता है.

सीओ सिटी गोंडा लक्ष्मीकांत गौतम ने कहा कि फकीरों से एक व्यक्ति द्वारा अभद्र व्यवहार किए जाने का मामला सामने आया है. इस संबंध में थाना खरगूपुर में संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. एक व्यक्ति की गिरफ्तारी की गई है और इस तथ्य की भी जानकारी की जा रही है कि ये तीन व्यक्ति (फकीर) कौन लोग थे और किस कारण से उस ग्रामसभा में गए थे.

https://arch.bru.ac.th/wp-includes/js/pkv-games/ https://arch.bru.ac.th/wp-includes/js/bandarqq/ https://arch.bru.ac.th/wp-includes/js/dominoqq/ https://ojs.iai-darussalam.ac.id/platinum/slot-depo-5k/ https://ojs.iai-darussalam.ac.id/platinum/slot-depo-10k/ https://ikpmkalsel.org/js/pkv-games/ http://ekip.mubakab.go.id/esakip/assets/ http://ekip.mubakab.go.id/esakip/assets/scatter-hitam/ https://speechify.com/wp-content/plugins/fix/scatter-hitam.html https://www.midweek.com/wp-content/plugins/fix/ https://www.midweek.com/wp-content/plugins/fix/bandarqq.html https://www.midweek.com/wp-content/plugins/fix/dominoqq.html https://betterbasketball.com/wp-content/plugins/fix/ https://betterbasketball.com/wp-content/plugins/fix/bandarqq.html https://betterbasketball.com/wp-content/plugins/fix/dominoqq.html https://naefinancialhealth.org/wp-content/plugins/fix/ https://naefinancialhealth.org/wp-content/plugins/fix/bandarqq.html https://onestopservice.rtaf.mi.th/web/rtaf/ https://www.rsudprambanan.com/rembulan/pkv-games/ depo 20 bonus 20 depo 10 bonus 10 poker qq pkv games bandarqq pkv games pkv games pkv games pkv games dominoqq bandarqq pkv games dominoqq bandarqq pkv games dominoqq bandarqq