हम नाली, शौचालय साफ कराने के लिए सांसद नहीं बने हैं: प्रज्ञा ठाकुर

मध्य प्रदेश के सीहोर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि हम नाली साफ करवाने के लिए नहीं बने हैं. हम आपका शौचालय साफ करने के लिए बिल्कुल नहीं बनाए गए हैं. हम जिस काम के लिए बनाए गए हैं, वो काम हम ईमानदारी से करेंगे.

/
Bhopal: BJP candidate Sadhvi Pragya Singh Thakur addresses a party workers meeting for Lok Sabha polls, in Bhopal, Thursday, April 18, 2019. (PTI Photo) (PTI4_18_2019_000241B)
प्रज्ञा सिंह ठाकुर (फोटो पीटीआई)

मध्य प्रदेश के सीहोर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि हम नाली साफ करवाने के लिए नहीं बने हैं. हम आपका शौचालय साफ करने के लिए बिल्कुल नहीं बनाए गए हैं. हम जिस काम के लिए बनाए गए हैं, वो काम हम ईमानदारी से करेंगे.

Bhopal: BJP candidate Sadhvi Pragya Singh Thakur addresses a party workers meeting for Lok Sabha polls, in Bhopal, Thursday, April 18, 2019. (PTI Photo) (PTI4_18_2019_000241B)
प्रज्ञा सिंह ठाकुर (फोटो पीटीआई)

भोपालः मध्य प्रदेश के भोपाल से भाजपा सांसद और मालेगांव बम धमाके की आरोपी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि हम (सांसद) नाली और शौचालय साफ कराने के लिए नहीं बने हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से जारी इस वीडियो में प्रज्ञा सिंह ठाकुर सीहोर में कार्यकर्ताओं से कह रही हैं, ‘हम नाली साफ करवाने के लिए नहीं बने हैं. हम आपका शौचालय साफ करने के लिए बिल्कुल नहीं बनाए गए हैं. हम जिस काम के लिए बनाए गए हैं, वो काम हम ईमानदारी से करेंगे.’

रिपोर्ट के मुताबिक, सीहोर के लोगों ने साध्वी से साफ-सफाई को लेकर शिकायत दर्ज की थी, जिसके जवाब में प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने यह बयान दिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां एक तरफ स्वच्छता अभियान पर जोर दे रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ प्रज्ञा सिंह ठाकुर का ये बयान उन्हें सवालों के घेरे में खड़ा करता है.

प्रज्ञा सिंह ठाकुर इससे पहले भी कई विवादित बयान दे चुकी हैं. उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान नाथूराम गोडसे के हत्यारे को देशभक्त कहा था.

उन्होंने कहा था, ‘नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त रहेंगे. उनको आतंकवादी कहने वाले लोग स्वयं के गिरेबां में झांककर देखें, अबकी चुनाव में ऐसे लोगों को जवाब दे दिया जाएगा.’

इसी दौरान प्रज्ञा ठाकुर ने 2008 में मुंबई में आतंकी हमले में शहीद हुए महाराष्ट्र की आतंकवाद निरोधक शाखा (एटीएस) के प्रमुख हेमंत करकरे के बारे भी विवादित टिप्पणी की थी.

उन्होंने हेमंत करकरे के बारे में कहा था की उनकी मौत हुई क्योंकि मैंने श्राप दिया था कि उसका सर्वनाश होगा.

pkv games bandarqq dominoqq