नौकरानी को बंधक बनाने से भड़के परिजन, पॉश सोसाइटी पर पथराव

नोएडा सेक्टर 78 के महागुन अपार्टमेंट की घटना. परिजनों का आरोप है कि महिला को मकान मालकिन ने रातभर बंदी बनाकर रखा.

नोएडा सेक्टर 78 के महागुन अपार्टमेंट की घटना. परिजनों का आरोप है कि महिला को मकान मालकिन ने रातभर बंदी बनाकर रखा.

Noida Mahagun Society 1
नोएडा सेक्टर 78 स्थित महागुन मॉडर्न सोसाइटी में हुए पथराव के बाद जमा पुलिस. (फोटो: यूट्यूब)

नोएडा के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 78 स्थित महागुन मॉडर्न अपार्टमेंट में रहने वाले एक परिवार के लोगों ने घरेलू नौकरानी पर पैसे चोरी करने का आरोप लगाकर उसे पूरी रात कथित रूप से बंधक बनाकर रखा.

बुधवार सुबह नौकरानी के परिजनों ने सैकड़ों अन्य लोगों के साथ मिलकर सोसाइटी पर धावा बोला, जमकर तोड़फोड़ और पथराव किया. मामले में नौकरानी ने अपनी मालकिन सहित कई लोगों को नामित करते हुए थाना सेक्टर 49 में मुक़दमा दर्ज कराया है.

नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि महागुन अपार्टमेंट में रहने वाली स्कूल संचालिक हर्षिता सेठी के घर पर जोरा बीबी नामक नौकरानी काम करती हैं. बीती रात हर्षिता सेठी ने नौकरानी पर आरोप लगाया कि उन्होंने घर पर रखी नकदी चोरी कर ली है.

https://www.youtube.com/watch?v=xeu_B6bgSBw&feature=youtu.be

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नौकरानी जोरा बीबी का आरोप है कि उनकी मालकिन ने सेक्टर के अन्य लोगों की सहायता से उन्हें पूरी रात घर में बंधक बनाकर रखा.

उन्होंने बताया कि नौकरानी के पति बाबू ख़ान ने मंगलवार रात को इस बात की सूचना पुलिस को दी थी. जब पुलिस हर्षिता सेठी के घर पर गई तो उन्होंने बताया कि नौकरानी वहां पर नहीं है.

उन्होंने कहा कि बुधवार सुबह नौकरानी बेसुध हालत में सोसाइटी में पड़ी मिली.

इसकी सूचना मिलते ही सोसाइटी में काम करने वाले महिला-पुरुष कामगारों ने सैकड़ों की संख्या में सोसाइटी पर लाठी डंडे से लैस होकर धावा बोल दिया. इन लोगों ने हर्षिता सेठी के घर पर भी धावा बोला और वहां पर जमकर तोड़फोड़ और पथराव किया.

Mahagun Society
नोएडा सेक्टर 78 स्थित महागुन मॉडर्न सोसाइटी. (फोटो: यूट्यूब)

आसपास के लोगों ने किसी तरह से सेठी परिवार को दूसरे दरवाज़े से बाहर निकाला. घटना की सूचना पाकर मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा. पुलिस ने तोड़फोड़ व पथराव कर रहे लोगों को हल्का बल प्रयोग कर भगाया.

महागुन सोसाइटी में रहने वाले देवेंद्र राठौर ने बताया कि यहां पर घरेलू काम करने वाले ज़्यादातर नौकर-नौकरानी बांग्लादेशी हैं. उन्होंने कहा कि सोसाइटी के लोगों ने इस घटना के बाद निर्णय किया है कि वे अब सोसाइटी के अंदर घरेलू नौकरों का प्रवेश बंद कर देंगे.

इस मामले में महागुन सोसाइटी की तरफ से भी सैकड़ों लोगों के ख़िलाफ़ तोड़फोड़ व बलवा फैलाने का मामला दर्ज कराया गया है.

pkv games https://sobrice.org.br/wp-includes/dominoqq/ https://sobrice.org.br/wp-includes/bandarqq/ https://sobrice.org.br/wp-includes/pkv-games/ http://rcgschool.com/Viewer/Files/dominoqq/ https://www.rejdilky.cz/media/pkv-games/ https://postingalamat.com/bandarqq/ https://www.ulusoyenerji.com.tr/fileman/Uploads/dominoqq/ https://blog.postingalamat.com/wp-includes/js/bandarqq/ https://readi.bangsamoro.gov.ph/wp-includes/js/depo-25-bonus-25/ https://blog.ecoflow.com/jp/wp-includes/pomo/slot77/ https://smkkesehatanlogos.proschool.id/resource/js/scatter-hitam/ https://ticketbrasil.com.br/categoria/slot-raffi-ahmad/ https://tribratanews.polresgarut.com/wp-includes/css/bocoran-admin-riki/ pkv games bonus new member 100 dominoqq bandarqq akun pro monaco pkv bandarqq dominoqq pkv games bandarqq dominoqq