भारत

तेजप्रताप को थप्पड़ मारने वाले को देंगे एक करोड़: भाजपा नेता

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के सुशील मोदी के बारे में दिए गये बयान के जवाब में पटना जिले के भाजपा मीडिया प्रभारी अनिल साहनी के इस बयान की पार्टी ने निंदा की है.

तेजप्रताप यादव (फोटो: फेसबुक)

तेजप्रताप यादव (फोटो: फेसबुक)

पटना: भाजपा नेता अनिल साहनी ने शुक्रवार को घोषणा की कि बिहार के उपमुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने वाले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजप्रताप यादव को जो व्यक्ति थप्पड़ मारेगा, उसे एक करोड़ रुपये दिए जाएंगे.

हालांकि बिहार भाजपा इकाई ने पटना जिले के भाजपा के मीडिया प्रभारी अनिल साहनी की इस टिप्पणी से खुद को अलग बताया और इसकी निंदा की है. पार्टी का यह भी कहना है कि वह साहनी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी.

साहनी ने कहा था, ‘जो कोई भी व्यक्ति तेज प्रताप यादव को थप्पड़ मारेगा, हम उसे एक करोड़ रुपये देंगे. राजद नेता ने हमारे सम्मानीय उपमुख्यमंत्री के घर में तीन दिसंबर को उनके बेटे की शादी के दौरान घुसकर उनके साथ मारपीट करने की धमकी दी थी. हम यादव को उसी भाषा में जवाब देना चाहते हैं.’

भाजपा नेता हाल के एक वीडियो फुटेज पर प्रतिक्रिया दे रहे थे जिसमें राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेज प्रताप कथित रूप से सुशील मोदी के बेटे के शादी में तोड़फोड़ करने की धमकी दे रहे हैं और घर में घुसकर मारेंगे जैसी बातें कर रहे हैं.

इससे पहले मीडिया में आई ख़बरों के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के हरियाणा मीडिया प्रभारी सूरजपाल अमु ने दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया था.