हरियाणा: सीवर की पाइप फिटिंग के दौरान तीन प्रवासी श्रमिकों की मौत

पुलिस ने बताया कि हरियाणा के हिसार जिले में नारनौंद अनुमंडल के ग्राम कापरो में सीवर की पाइप फिटिंग का काम करने के दौरान बिहार निवासी तीन प्रवासी मजदूरों की जमीन धंसने के कारण दबकर मौत हो गई.

हिसार जिले में पाइप फिटिंग का काम करने के दौरान बिहार निवासी तीन मजदूरों की जमीन धंसने के कारण दबकर मौत हो गई. (फोटो: एएनआई)

पुलिस ने बताया कि हरियाणा के हिसार ज़िले के ग्राम कापरो में सीवर की पाइप फिटिंग का काम करने के दौरान बिहार निवासी तीन मज़दूरों की ज़मीन धंसने के कारण दबकर मौत हो गई.

हिसार जिले में पाइप फिटिंग का काम करने के दौरान बिहार निवासी तीन मजदूरों की जमीन धंसने के कारण दबकर मौत हो गई. (फोटो: एएनआई)

हिसार: हरियाणा के हिसार जिले में नारनौंद अनुमंडल के ग्राम कापरो में सीवर की पाइप फिटिंग के दौरान जमीन धंसने के कारण बिहार निवासी तीन मजदूरों की दबकर मौत हो गई. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

नारनौंद एसडीएम विकास यादव ने कहा कि बृहस्पतिवार को सीवर पाइप फिटिंग का काम इंद्राज पार्क के पास चल रहा था, जहां ये श्रमिक जमीन से 10-12 फुट नीचे काम कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि इस बीच अचानक मिट्टी धंसने से तीनों मिट्टी से दब गए. उन्होंने बताया कि इसके बाद प्रशासन और पुलिस ने तीनों को मिट्टी हटाने की मशीन की मदद से निकाला, लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी.

अधिकारी ने कहा कि मृतकों की पहचान बिहार निवासी बलजीत, संतोष और सनोज के रूप में हुई है.