भारत

दिल्ली के जनादेश ने कहा, केजरीवाल आतंकवादी नहीं, पक्का देशभक्त है: संजय सिंह

भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने चुनाव प्रचार के दौरान एक रैली में केजरीवाल को शाहीनबाग में सीएए के विरोध में चल रहे आंदोलन का कथित तौर पर समर्थन करने का आरोप लगाते हुए उन्हें ‘आतंकवादी’ बता दिया था.

New Delhi: AAP leader ND Gupta offers sweets to newly-elected Rajya Sabha MPs Sushil Gupta, Sanjay Singh and ND Gupta in New Delhi on Monday. PTI Photo by Ravi Choudhary (PTI1 8 2018 000140B)

(फाइल फोटो: पीटीआई)

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव की मंगलवार को हो रही मतगणना के शुरुआती रुझानों में आप की निर्णायक जीत के स्पष्ट संकेत मिलने पर आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के प्रचंड जनादेश ने साफ संदेश दिया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आतंकवादी नहीं बल्कि पक्के देशभक्त हैं.

सिंह ने कहा कि दिल्ली की सत्ता हासिल करने के लिये भाजपा ने पूरी ताकत लगा दी लेकिन इस चुनावी जंग में ‘दिल्ली का बेटा’ जीत गया.

उल्लेखनीय है कि मतगणना के शुरुआती रुझानों के आधार पर आप 62 सीटों पर और भाजपा आठ सीट पर आगे चल रही है.

सिंह ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ‘दिल्ली के दो करोड़ परिवारों के लोगों ने बता दिया कि उनका बेटा अरविंद केजरीवाल आतंकवादी नहीं, पक्का देशभक्त है. प्रचंड बहुमत से जीत देने के लिए दिल्ली की महान जनता को सिर झुकाकर शत शत नमन.’

उल्लेखनीय है कि भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने चुनाव प्रचार के दौरान एक रैली में केजरीवाल को शाहीनबाग में सीएए के विरोध में चल रहे आंदोलन का कथित तौर पर समर्थन करने का आरोप लगाते हुए उन्हें ‘आतंकवादी’ बता दिया था.

इस बीच सिंह ने पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘भाजपा ने चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी थी, लेकिन चुनाव में जीत मिली दिल्ली के बेटे को. दिल्ली वालों ने विकास के नाम पर वोट दिया.’