भारत

उत्तर प्रदेश: सेना के दो जवानों की भीड़ ने लाठी-डंडों से की पिटाई

सीओ रामानंद कुशवाहा ने बताया कि सेना के दो जवान एक रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे. इसी दौरान उनकी एक शख़्स के साथ बहस हो गई और लड़ाई होने लगी. पूरे मामले में केस दर्ज कर रेस्टोरेंट के 7-8 कर्मचारियों को गिरफ़्तार किया गया है.

उत्तर प्रदेश के बागपत में सेना के दो जवानों की पिटाई करती भीड़. (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

उत्तर प्रदेश के बागपत में सेना के दो जवानों की पिटाई करती भीड़. (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब एएनआई)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बागपत में भीड़ ने सेना के दो जवानों को लाठी-डंडों से बेरहमी के साथ पीटने का मामला सामने आया है. सेना के दोनों जवानों को भीड़ द्वारा पीटे जाने के मामले में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है.

एनडीटीवी के अनुसार, सेना के ये जवान शनिवार को एक रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए पहुंचे थे, जहां उनकी रेस्टोरेंटकर्मचारियों से किसी बात पर बहस हो गई. इसके बाद रेस्टोरेंट के स्टाफ ने कुछ लोगों के साथ मिलकर दोनों जवानों को बीच सड़क पर बुरी तरह पीट दिया.

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. इसमें दो व्यक्तियों को कुछ लोग बुरी लाठियों और लात-घूसों से पीटते हुए देखे जा सकते हैं. एक जवान की पहचान अमित के रूप में की गई है.

वीडियो में हरा कुर्ता पहने जवान अमित भीड़ में से एक आदमी को जमीन पर गिराकर पलटकर मारने की भी कोशिश करता है लेकिन भीड़ में से एक आदमी आकर उसे डंडे से पीटने लगता है. अमित बुरी तरह लहुलुहान हो जाते हैं.

अमित और एक अन्य जवान को जब ये लोग मार रहे थे तो भीड़ तमाशा बनकर देखती रही और कोई बीच-बचाव करने के लिए आगे नहीं आया.

सीओ रामानंद कुशवाहा ने बताया, ‘आर्मी के दो जवान एक रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे. इसी दौरान उनकी एक शख्स के साथ बहस हो गई, जिसके बाद रेस्टोरेंट स्टाफ भी बीच में आ गया और लड़ाई होने लगी. पूरे मामले में केस दर्ज कर रेस्टोरेंट के 7-8 कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है. आगे की जांच की जा रही है.’

दोनों ही पक्षों की तरफ से पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.