जनता कर्फ्यू के दिन शाहीन बाग प्रदर्शन स्थल पर पेट्रोल बम फेंका गया

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर जनता द्वारा कर्फ्यू लगाने की मांग का शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने समर्थन किया है.

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर जनता द्वारा कर्फ्यू लगाने की मांग का शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने समर्थन किया है.

shaheen bagh petrol bomb ani
पेट्रोल बम से लगी आग बुझाने की कोशिश करता एक शख्स. (फोटो साभार: एएनआई)

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहीन बाग में रविवार सुबह एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा विरोध प्रदर्शन स्थल पर पेट्रोल बम फेंका गया.

एक स्थानीय ने कहा कि सुबह 10 बजे, मंच के सामने वाले इलाके में एक बाइक पर एक व्यक्ति आया और उसने पेट्रोल बम फेंका और जल्दबाजी में बाहर निकल गया. इस घटना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, जहां पर पुलिस को पांच-छह पेट्रोल से भरी बोतलें मिली हैं.

मालूम हो कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमति लोगों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर लोग मांग कर रहे थे कि शाहीन बाग के विरोध प्रदर्शन को खत्म कर दिया जाना चाहिए. लोगों ने मांग की कि अगर ऐसा नहीं होता है तो भीड़ के चलते कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा बहुत ज्यादा बढ़ सकता है.

इसके चलते पिछले कुछ दिनों में शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों में काफी कमी देखी गई है. हालांकि अभी भी कई लोग प्रदर्शन करने के लिए डटे हुए हैं. शाहीन बाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जनता कर्फ्यू के आह्वान में साथ दिया है और सांकेतिक रूप से पांच से भी कम लोग प्रदर्शन स्थल पर हैं.

https://sobrice.org.br/wp-includes/dominoqq/ https://sobrice.org.br/wp-includes/bandarqq/ https://sobrice.org.br/wp-includes/pkv-games/ http://rcgschool.com/Viewer/Files/dominoqq/ https://www.rejdilky.cz/media/pkv-games/ https://postingalamat.com/bandarqq/ https://www.ulusoyenerji.com.tr/fileman/Uploads/dominoqq/ https://blog.postingalamat.com/wp-includes/js/bandarqq/ https://readi.bangsamoro.gov.ph/wp-includes/js/depo-25-bonus-25/ https://blog.ecoflow.com/jp/wp-includes/pomo/slot77/ https://smkkesehatanlogos.proschool.id/resource/js/scatter-hitam/ https://ticketbrasil.com.br/categoria/slot-raffi-ahmad/ https://tribratanews.polresgarut.com/wp-includes/css/bocoran-admin-riki/ pkv games bonus new member 100 dominoqq bandarqq