बिहार: श्रमिक ट्रेन से उतर ट्रक में चढ़े थे मज़दूर, ट्रक की बस से टक्कर में नौ लोगों की मौत

बिहार के भागलपुर ज़िले के नवगछिया क़स्बे में हुआ हादसा. ये प्रवासी मज़दूर बेंगलुरु से विशेष श्रमिक ट्रेन से आए थे और आगे के सफ़र के लिए एक ट्रक पर चढ़े थे.

(प्रतीकात्मक फोटो: रॉयटर्स)

बिहार के भागलपुर ज़िले के नवगछिया क़स्बे में हुआ हादसा. ये प्रवासी मज़दूर बेंगलुरु से विशेष श्रमिक ट्रेन से आए थे और आगे के सफ़र के लिए एक ट्रक पर चढ़े थे.

(प्रतीकात्मक फोटो: रॉयटर्स)
(प्रतीकात्मक फोटो: रॉयटर्स)

पटनाः कोरोना वायरस से सुरक्षा के मद्देनजर देशभर में हुए लॉकडाउन के बीच प्रवासी मजदूर लगातार सड़क दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं. ताजा मामला बिहार के भागलपुर जिले का है.

भागलपुर जिले के नवगछिया कस्बे में मंगलवार सुबह एक ट्रक की बस से टक्कर हो गई, जिसमें नौ प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, इस ट्रक में 15 प्रवासी मजदूर थे, जो बेंगलुरु से आ रही श्रमिक विशेष ट्रेन से उतरे थे. आगे के सफर के लिए ये सभी मजदूर एक ट्रक में सवार हुए थे.

पुलिस मृतकों की पहचान अभी नहीं कर सकी है. उनके शव नवगछिया के एक अस्पताल में ले जाया गया है.

यह घटना मंगलवार तड़के दो बजे हुई, जब ट्रक एनएच-31 पर एक बस से टकरा गया. ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और वह सामने से आ रही बस से टकराकर खाई में जा गिरा.

सब डिविजनल मजिस्ट्रेट (एसडीओ) मुकेश कुमार ने कहा, इन लोगों के आधार कार्ड के मुताबिक, ये धोबी चंपारण के थे. ऐसा लगता है कि वे अपनी साइकिलों से यात्रा कर रहे थे और बीच रास्ते में ट्रक में सवार हो गए थे.

जिस बस से टक्कर हुई उसमें चार से पांच लोग सवार थे, जो घायल हुए. ये लोग दरभंगा से बांका जा रहे थे.

इससे पहले मंगलवार को महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश में भी सड़क दुर्घटनाओं में छह प्रवासी मजदूरों समेत कुल सात लोगों की मौत हो गई.

https://arch.bru.ac.th/wp-includes/js/pkv-games/ https://arch.bru.ac.th/wp-includes/js/bandarqq/ https://arch.bru.ac.th/wp-includes/js/dominoqq/ https://ojs.iai-darussalam.ac.id/platinum/slot-depo-5k/ https://ojs.iai-darussalam.ac.id/platinum/slot-depo-10k/ bonus new member slot garansi kekalahan https://ikpmkalsel.org/js/pkv-games/ http://ekip.mubakab.go.id/esakip/assets/ http://ekip.mubakab.go.id/esakip/assets/scatter-hitam/ https://speechify.com/wp-content/plugins/fix/scatter-hitam.html https://www.midweek.com/wp-content/plugins/fix/ https://www.midweek.com/wp-content/plugins/fix/bandarqq.html https://www.midweek.com/wp-content/plugins/fix/dominoqq.html https://betterbasketball.com/wp-content/plugins/fix/ https://betterbasketball.com/wp-content/plugins/fix/bandarqq.html https://betterbasketball.com/wp-content/plugins/fix/dominoqq.html https://naefinancialhealth.org/wp-content/plugins/fix/ https://naefinancialhealth.org/wp-content/plugins/fix/bandarqq.html https://onestopservice.rtaf.mi.th/web/rtaf/ https://www.rsudprambanan.com/rembulan/pkv-games/ depo 20 bonus 20 depo 10 bonus 10 poker qq pkv games bandarqq pkv games pkv games pkv games pkv games dominoqq bandarqq pkv games dominoqq bandarqq pkv games dominoqq bandarqq pkv games bandarqq dominoqq http://archive.modencode.org/ http://download.nestederror.com/index.html http://redirect.benefitter.com/ slot depo 5k