त्रिपुराः कोविड केयर सेंटर में दो नाबालिग लड़कियों से छेड़छाड़ का आरोप, मामला दर्ज

मामला उनाकोटी ज़िले का है, जहां एक कोविड केयर सेंटर में 50 वर्षीय सफाईकर्मी द्वारा यहां भर्ती दो नाबालिग लड़कियों का उत्पीड़न करने का आरोप है. मामले में अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई है.

दिल्ली के खेलगांव का कोविड केयर सेंटर. (फाइल फोटोः पीटीआई)

मामला उनाकोटी ज़िले का है, जहां एक कोविड केयर सेंटर में 50 वर्षीय सफाईकर्मी द्वारा यहां भर्ती दो नाबालिग लड़कियों का उत्पीड़न करने का आरोप है. मामले में अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई है.

(फोटोः पीटीआई)
(प्रतीकात्मक फोटोः पीटीआई)

त्रिपुरा के उनाकोटी जिले के कोविड केयर सेंटर में बीते 10 दिनों से भर्ती दो नाबालिग लड़कियों से कथित तौर पर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.

पुलिस ने इस संबंध में शुक्रवार को मामला दर्ज किया है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि उनाकोटी जिले के एक कोविड केयर सेंटर में भर्ती दो नाबालिग लड़कियों से 50 वर्षीय सफाईकर्मी द्वारा छेड़छाड़ किए जाने का आरोप है.

पीड़ित लड़कियों की उम्र 17 साल हैं और उनका फिलहाल सेंटर में ही इलाज चल रहा है.

अधिकारी ने कहा, ‘हमने भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (ए) और पॉक्सो एक्ट की धारा 08 के तहत मामला दर्ज किया है. मामले की जांच हो रही है. हम कोविड केयर सेंटर से इनके डिस्चार्ज होने के बाद इनके बयान दर्ज करेंगे. अभी तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.’

उनाकोटी जिले के एक वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी का कहना है कि आरोपी आउटसोर्स सफाई कर्मचारी है, जिसे पुलिस में शिकायत दर्ज होने के तुरंत बाद नौकरी से निकाल दिया गया था.

अधिकारी ने कहा, ‘हमने सभी जानकारियां संबधित प्रशासन को दे दी हैं और आरोपी को तुरंत नौकरी से हटा दिया है. इस तरह की घटनाएं भविष्य में नहीं हो, इसके लिए महिला कर्मचारियों की भर्ती को मंजूरी देने के लिए उच्च अधिकारियों को एक प्रस्ताव भी भेजा है.’