यूपी: स्कूल में डांटे जाने से नाराज़ छात्र ने प्रिंसिपल पर गोली चलाई

घटना सीतापुर ज़िले की बिसवां तहसील के सदरपुर थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल की है, जहां शुक्रवार को 12वीं कक्षा के एक छात्र को प्रिंसिपल ने अन्य छात्र के साथ हुए झगड़े को लेकर डांटा था. अगले दिन देसी कट्टा लेकर स्कूल आए छात्र ने प्रिंसिपल पर गोलियां चला दीं, जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए.

(प्रतीकात्मक फोटो: रॉयटर्स)

घटना सीतापुर ज़िले की बिसवां तहसील के सदरपुर थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल की है, जहां शुक्रवार को 12वीं कक्षा के एक छात्र को प्रिंसिपल ने अन्य छात्र के साथ हुए झगड़े को लेकर डांटा था. अगले दिन देसी कट्टा लेकर स्कूल आए छात्र ने प्रिंसिपल पर गोलियां चला दीं, जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए.

(प्रतीकात्मक फोटो: रॉयटर्स)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के एक स्कूल में प्रिंसिपल द्वारा डांटे जाने से नाराज होकर 12वीं कक्षा के एक छात्र ने शनिवार को उन पर गोली चला दी जिससे वह घायल हो गए. उन्हें उपचार के लिए लखनऊ भेजा गया है.

पुलिस ने बताया कि घटना सीतापुर जिले की बिसवां तहसील के सदरपुर थाना क्षेत्र के आदर्श रामस्वरूप इंटर कॉलेज (एक निजी स्कूल) की है. स्कूल के प्राचार्य को दो गोलियां लगी है, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गए हैं और उन्‍हें इलाज के लिए सीतापुर से लखनऊ भेजा गया है.

उन्होंने बताया कि पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

सीतापुर के अपर पुलिस अधीक्षक एनपी सिंह ने बताया कि आरोपी नाबालिग है और उसका एक दिन पहले ही एक अन्य छात्र के साथ झगड़ा हुआ था. उन्होंने बताया कि बाद में इस बात को लेकर स्कूल के प्राचार्य राम सिंह वर्मा ने उसे डांटा था.

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, पुलिस ने बताया कि वर्मा से नाराज छात्र शनिवार को कक्षा में बैठा था. सुबह करीब साढ़े आठ बजे वर्मा क्लास में आ रहे थे, तब छात्र ने उन पर गोली चलाई. उसने पहला फायर हवा में किया और दूसरा वर्मा पर. जब वह तीसरी गोली लोड कर रहा था, तभी अन्य छात्रों और स्टाफ ने उसे पकड़ लिया.

अख़बार के मुताबिक, घायल  पहले स्थानीय अस्पताल ले जाया गया था, जहां से उन्हें लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया. डॉक्टरों के अनुसार, गोली वर्मा के पेट में लगी थी.

पुलिस ने रविवार सुबह बताया है कि घटना के बाद फरार हुए छात्र को हिरासत में ले लिया गया है.

इससे पहले सीतापुर के पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंद्रभान ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि प्रथम दृष्टयाआरोपी द्वारा 315 बोर का देसी कट्टा इस्तेमाल किया गया था. उन्होंने कहा, ‘आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज किया गया था.’

प्रिंसिपल के भाई अमर सिंह ने इस अख़बार को बताया कि आरोपी दबंग प्रवृत्ति का है और उसके खिलाफ पहले भी कई शिकायतें मिलती रही हैं.

(समाचार एजेंसी भाषा से इनपुट के साथ)

https://arch.bru.ac.th/wp-includes/js/pkv-games/ https://arch.bru.ac.th/wp-includes/js/bandarqq/ https://arch.bru.ac.th/wp-includes/js/dominoqq/ https://ojs.iai-darussalam.ac.id/platinum/slot-depo-5k/ https://ojs.iai-darussalam.ac.id/platinum/slot-depo-10k/ https://ikpmkalsel.org/js/pkv-games/ http://ekip.mubakab.go.id/esakip/assets/ http://ekip.mubakab.go.id/esakip/assets/scatter-hitam/ https://speechify.com/wp-content/plugins/fix/scatter-hitam.html https://www.midweek.com/wp-content/plugins/fix/ https://www.midweek.com/wp-content/plugins/fix/bandarqq.html https://www.midweek.com/wp-content/plugins/fix/dominoqq.html https://betterbasketball.com/wp-content/plugins/fix/ https://betterbasketball.com/wp-content/plugins/fix/bandarqq.html https://betterbasketball.com/wp-content/plugins/fix/dominoqq.html https://naefinancialhealth.org/wp-content/plugins/fix/ https://naefinancialhealth.org/wp-content/plugins/fix/bandarqq.html https://onestopservice.rtaf.mi.th/web/rtaf/ https://www.rsudprambanan.com/rembulan/pkv-games/ depo 20 bonus 20 depo 10 bonus 10 poker qq pkv games bandarqq pkv games pkv games pkv games pkv games dominoqq bandarqq