ने​टफ्लिक्स पर इंद्राणी मुखर्जी की डॉक्यू-सीरीज़ का प्रसारण रोकने के लिए सीबीआई कोर्ट पहुंची

इस डॉक्यूमेंट्री-सीरीज़ का का नाम ‘द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: द बरीड ट्रुथ’ है. यह 25 वर्षीय शीना बोरा के लापता होने की कहानी बताती है और इसका प्रीमियर 23 फरवरी को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर होने वाला है. 2012 में इंद्राणी, उनके तत्कालीन ड्राइवर श्यामवर राय और पूर्व पति संजीव खन्ना ने एक कार में शीना की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी थी.

/

इस डॉक्यूमेंट्री-सीरीज़ का का नाम ‘द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: द बरीड ट्रुथ’ है. यह 25 वर्षीय शीना बोरा के लापता होने की कहानी बताती है और इसका प्रीमियर 23 फरवरी को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर होने वाला है. 2012 में इंद्राणी, उनके तत्कालीन ड्राइवर श्यामवर राय और पूर्व पति संजीव खन्ना ने एक कार में शीना की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी थी.

मुंबई: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बीते शनिवार (17 फरवरी) को मुंबई की एक विशेष अदालत के समक्ष एक आवेदन दायर कर शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी पर एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज पर रोक लगाने की मांग की है.

इस डॉक्यू-सीरीज का का नाम ‘द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: द बरीड ट्रुथ’ है. यह 25 वर्षीय शीना बोरा के लापता होने की कहानी बताती है और इसका प्रीमियर 23 फरवरी को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर होने वाला है.

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, सरकारी वकील सीजे नंदोडे के माध्यम से दायर अपने आवेदन में सीबीआई ने अदालत से कहा, ‘नेटफ्लिक्स द्वारा डॉक्यूमेंट्री में आरोपी व्यक्तियों और मामले से जुड़े व्यक्तियों को दिखाए जाने और किसी भी प्लेटफॉर्म पर इसके प्रसारण पर रोक लगाने/रोकने के लिए आरोपियों और अन्य संबंधितों को निर्देश जारी किया जाए, जब तक कि चल रही सुनवाई पूरी न हो जाए’.

सीबीआई के विशेष न्यायाधीश एसपी नाइक-निंबालकर ने आवेदन पर प्रतिक्रिया के लिए नेटफ्लिक्स एंटरटेनमेंट सर्विसेज इंडिया और अन्य को नोटिस जारी किया.

याचिका पर अगली सुनवाई 20 फरवरी को तय की गई है.

अप्रैल 2012 में इंद्राणी मुखर्जी, उनके तत्कालीन ड्राइवर श्यामवर राय और पूर्व पति संजीव खन्ना ने एक कार में शीना बोरा (24 वर्ष) की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी थी.

शीना, इंद्राणी की पिछले रिश्ते से बेटी थीं. उनका जला हुआ शव पड़ोसी रायगढ़ जिले के जंगल में मिला था.

उनकी हत्या का खुलासा 2015 में तब हुआ जब ड्राइवर श्यामवर राय ने एक अन्य मामले में गिरफ्तारी के बाद घटना का खुलासा किया था.

इंद्राणी को अगस्त 2015 में गिरफ्तार किया गया था. मई 2022 में जमानत मिल गई. इस मामले में श्यामवर राय, संजीव खन्ना और पीटर मुखर्जी भी जमानत पर हैं.

इस साजिश का हिस्सा होने के आरोप में पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया गया था. उन्हें फरवरी 2020 में हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी. हालांकि, जेल में बंद रहने के दौरान ही 2019 में उन्होंने इंद्राणी मुखर्जी से तलाक ले लिया था.

pkv games https://sobrice.org.br/wp-includes/dominoqq/ https://sobrice.org.br/wp-includes/bandarqq/ https://sobrice.org.br/wp-includes/pkv-games/ http://rcgschool.com/Viewer/Files/dominoqq/ https://www.rejdilky.cz/media/pkv-games/ https://postingalamat.com/bandarqq/ https://www.ulusoyenerji.com.tr/fileman/Uploads/dominoqq/ https://blog.postingalamat.com/wp-includes/js/bandarqq/ https://readi.bangsamoro.gov.ph/wp-includes/js/depo-25-bonus-25/ https://blog.ecoflow.com/jp/wp-includes/pomo/slot77/ https://smkkesehatanlogos.proschool.id/resource/js/scatter-hitam/ https://ticketbrasil.com.br/categoria/slot-raffi-ahmad/ https://tribratanews.polresgarut.com/wp-includes/css/bocoran-admin-riki/ pkv games bonus new member 100 dominoqq bandarqq akun pro monaco pkv bandarqq dominoqq pkv games bandarqq dominoqq http://ota.clearcaptions.com/index.html http://uploads.movieclips.com/index.html http://maintenance.nora.science37.com/ http://servicedesk.uaudio.com/ https://www.rejdilky.cz/media/slot1131/ https://sahivsoc.org/FileUpload/gacor131/ bandarqq pkv games dominoqq https://www.rejdilky.cz/media/scatter/ dominoqq pkv slot depo 5k slot depo 10k bandarqq https://www.newgin.co.jp/pkv-games/ https://www.fwrv.com/bandarqq/ dominoqq pkv games dominoqq bandarqq judi bola euro depo 25 bonus 25