कर्नाटक: बेलगावी में हिंदुत्व कार्यकर्ताओं ने गो तस्करी के संदेह में ट्रक ड्राइवर को पीटा

कर्नाटक के बेलगावी में रविवार को युवकों के एक समूह ने मवेशी ले जा रहे एक ट्रक को रोका और ड्राइवर से मारपीट की. सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में यह भीड़ 'जय श्री राम' के नारे लगाती नज़र आ रही है.

(इलस्ट्रेशन: परिप्लब चक्रवर्ती/द वायर)

नई दिल्ली: कर्नाटक के बेलगावी में रविवार (21 अप्रैल) रात कुछ हिंदुत्व कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर गो तस्करी के शक में एक ट्रक ड्राइवर की पिटाई कर दी.

द हिंदू की खबर के मुताबिक, कुछ युवकों ने सुवर्ण सौध के पास ट्रक को रोक लिया और ड्राइवर से बहस की. इसके बाद मामला बिगड़ गया और लगभग 50 युवाओं की भीड़ ने ड्राइवर पर हमला कर दिया. युवकों द्वारा की गई मारपीट में ड्राइवर को गंभीर चोटें आईं, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को भीड़ से बचाकर अस्पताल पहुंचाया.

टाइम्स टाउ के अनुसार, घटना के सामने आए वीडियों में करीब बीस लोगों से अधिक के एक समूह को ट्रक डाइवर को घेरे देखा जा सकता है, जो उस पर चिल्ला रहे थे और बार-बार ‘जय श्री राम’ के नारे लगा रहे थे.

पुलिस उपायुक्त रोहन जगदीश ने घटनास्थल का दौरा किया. रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व सीएम और बेलगावी से भाजपा उम्मीदवार जगदीश शेट्टार भी घटनास्थल पहुंचे और उन्होंने युवाओं से बात की.

गौरतलब है कि ट्रक महाराष्ट्र से हुबली जा रहा था. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वाहन में लगभग 12 मवेशी थे. इस घटना के संबंध में मामला दर्ज किया जा रहा है.

https://blog.ecoflow.com/jp/wp-includes/js/pkv-games/ https://blog.ecoflow.com/jp/wp-includes/js/bandarqq/ https://blog.ecoflow.com/jp/wp-includes/js/dominoqq/ https://blog.ecoflow.com/jp/wp-content/uploads/kamboja/ https://blog.ecoflow.com/jp/wp-content/uploads/depo25/ https://blog.ecoflow.com/jp/wp-content/uploads/bca/ https://iford-cm.org/applis/depo30/ https://iford-cm.org/applis/zeus/ https://iford-cm.org/applis/slot-deposit-1000/ https://tdelectronica.com/wp-content/uploads/slot-deposit-shopeepay-5000/ https://tdelectronica.com/wp-content/uploads/bonus-new-member/