बिहार: दो पत्रकारों की वाहन से कुचल कर हत्या, पुलिस पर मिलीभगत का आरोप

आरोपी गांव का पूर्व मुखिया है. हादसे से उग्र ग्रामीणों ने चक्का जाम किया और तोड़-फोड़ भी की. मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है.

आरोपी गांव का पूर्व मुखिया है. हादसे से उग्र ग्रामीणों ने चक्का जाम किया और तोड़-फोड़ भी की. मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है.

bihar journalist ANI
हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने वाहन को आग लगा दी (फोटो साभार: एएनआई)

आरा: बिहार में कानून व्यवस्था पर उठते सवालों के बीच रविवार देर रात दो पत्रकारों की कथित तौर पर हत्या कर दी गई.

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, आरा जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र के दो पत्रकारों नवीन निश्चल और विजय सिंह की स्कॉर्पियो वाहन से कुचलकर हत्या कर दी गई.

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों पत्रकार रामनवमी के जुलूस की कवरेज करने के बाद घर लौट रहे थे, जब गांव के पूर्व मुखिया मोहम्मद हरसू और उसके बेटे ने नहंसी पुल पर अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी उनकी बाइक पर चढ़ा दी.

हादसे के बाद दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इस बीच आरोपी गाड़ी छोड़कर फरार हो गए.

घटना की जानकारी मिलते ही गुस्साए स्थानीय लोगों ने वाहन को आग लगा दी और दुकानों में तोड़-फोड़ भी की.

bihar journalist 2 ANI
उग्र ग्रामीणों ने आगजनी भी की (फोटो साभार: एएनआई)

दैनिक जागरण के मुताबिक, लोगों ने शव के साथ सड़क पर चक्का जाम कर दिया. इन ग्रामीणों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उन्‍होंने स्‍थानीय थाना प्रभारी की अपराधियों के साथ मिलीभगत के आरोप भी लगाए.

प्रदर्शनकारियों को सड़क से हटाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया.

नवीन, हिंदी अखबार दैनिक भास्कर से जुड़े थे, जबकि विजय एक मैगज़ीन के लिए काम करते थे.

बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के पहले रविवार शाम को ही हरसू और नवीन के बीच गड़हनी बाजार में कुछ विवाद हुआ था, जिसके बाद हरसू ने नवीन को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी.

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने घटना की जांच के लिए डीएसपी के नेतृत्‍व में एसआईटी का गठन कर दिया गया है.

पटना के जोनल आईजी नैयर हसनैन खान मामले की मॉनीटरिंग कर रहे हैं. इस बीच मुख्‍य आरोपी मोहम्मद हरसू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

pkv games https://sobrice.org.br/wp-includes/dominoqq/ https://sobrice.org.br/wp-includes/bandarqq/ https://sobrice.org.br/wp-includes/pkv-games/ http://rcgschool.com/Viewer/Files/dominoqq/ https://www.rejdilky.cz/media/pkv-games/ https://postingalamat.com/bandarqq/ https://www.ulusoyenerji.com.tr/fileman/Uploads/dominoqq/ https://blog.postingalamat.com/wp-includes/js/bandarqq/ https://readi.bangsamoro.gov.ph/wp-includes/js/depo-25-bonus-25/ https://blog.ecoflow.com/jp/wp-includes/pomo/slot77/ https://smkkesehatanlogos.proschool.id/resource/js/scatter-hitam/ https://ticketbrasil.com.br/categoria/slot-raffi-ahmad/ https://tribratanews.polresgarut.com/wp-includes/css/bocoran-admin-riki/ pkv games bonus new member 100 dominoqq bandarqq akun pro monaco pkv bandarqq dominoqq pkv games bandarqq dominoqq http://ota.clearcaptions.com/index.html http://uploads.movieclips.com/index.html http://maintenance.nora.science37.com/ http://servicedesk.uaudio.com/ https://www.rejdilky.cz/media/slot1131/ https://sahivsoc.org/FileUpload/gacor131/ bandarqq pkv games dominoqq https://www.rejdilky.cz/media/scatter/ dominoqq pkv slot depo 5k slot depo 10k bandarqq https://www.newgin.co.jp/pkv-games/ https://www.fwrv.com/bandarqq/ dominoqq pkv games dominoqq bandarqq judi bola euro depo 25 bonus 25 mpo play pkv bandarqq dominoqq slot1131 slot77 pyramid slot slot garansi bonus new member pkv games bandarqq