राजनीति

राम मंदिर का विरोध करने वालों का सिर काट डालेंगे: भाजपा विधायक

हैदराबाद से भाजपा विधायक टी. राजा सिंह ने कहा कि मंदिर के लिए जान दे भी सकते हैं और जान ले भी सकते हैं. साथ ही आने वाली रामनवमी तक मंदिर बनाने का दावा किया.

टी राजा सिंह (फोटो: टी. राजा सिंह के फेसबुक वाल से)

टी राजा सिंह (फोटो: टी. राजा सिंह के फेसबुक वाल से)

हैदराबाद के गोशामहल से भाजपा विधायक टी. राजा सिंह ने राम मंदिर पर विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि कोई भी राम मंदिर निर्माण का विरोध करेगा तो उसका सिर काट देंगे. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हैदराबाद में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा, ‘जो ये कहते हैं कि राम मंदिर का निर्माण किया तो उसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे, हम उनके द्वारा ये बात कहने का  इंतज़ार कर रहे हैं, ताकि उनका सिर काट सकें.’

वह यही नहीं रुके. उन्होंने यह भी कहा, ‘राम मंदिर के लिए जान दे भी सकते हैं और जान ले भी सकते हैं. आने वाली राम नवमी तक राम मंदिर बनकर रहेगा.’ राजा सिंह ने पहली बार कोई विवादित बयान नहीं दिया है. इससे पहले गुजरात के ऊना में गोरक्षकों द्वारा दलित युवकों की पिटाई करने के मामले को लेकर उन्होंने फेसबुक पर विवादित वीडियो अपलोड किया था.

इस वीडियो में वे कहते पाए गए थे, ‘मैं दलितों से पूछना चाहता हूं कि क्या गाय की हत्या करना और उसे खाना ठीक बात है. कुछ ग़लीच दलितों की वजह से देशभक्त और गाय के भक्त दलितों का नाम ख़राब कर हो रहा है.’

 

उन्होंने अपने वीडियो में दलित युवकों को पीटने वालों का भी समर्थन किया है. सिंह ने यह भी धमकी दी थी कि भविष्य में अगर गाय की हत्या हुई तो इसी तरह सबक सिखाएंगे. वीडियो में उन्होंने मायावती पर दलितों का नाम ख़राब करने का आरोप भी लगाया साथ ही यह भी दावा किया कि बहुत सारे दलित उनके साथ बतौर गोरक्षक काम करते हैं.

बता दें कि इससे पहले भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने भी शनिवार को राम मंदिर निर्माण को लेकर कहा था कि अगर मंदिर निर्माण के लिए उन्हें जेल जाना पड़े या फांसी पर लटकना पड़े तो वे पीछे नहीं हटेंगी.