बिहार की बेटी को हारने के लिए उम्मीदवार बनाया गया है: नीतीश कुमार

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार से एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन देने के फैसले पर पुनर्विचार करने को कहा था.

/

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार से एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन देने के फैसले पर पुनर्विचार करने को कहा था.

Nitish Kumar Meera Kumar PTI

एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद के ख़िलाफ़ 17 पार्टियों ने पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार को मैदान में उतरा है.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एनडीए के उम्मीदवार और बिहार के मौजूदा राज्यपाल रामनाथ कोविंद का समर्थन किया है. बिहार सरकार में नीतीश के सहयोगी लालू प्रसाद यादव ने उनसे अपने निर्णय पर पुनर्विचार करने को कहा था.

शुक्रवार को पटना में एक इफ़्तार कार्यक्रम के बाद नीतीश कुमार ने मीरा कुमार को समर्थन करने के सवाल पर कहा, ‘मैं मीरा कुमार जी का बहुत सम्मान करता हूं, लेकिन बिहार की बेटी को सिर्फ हारने के लिए उम्मीदवार बनाया गया है.’

नीतीश ने आगे कहा कि यह पहली बार नहीं है, जो उन्होंने स्वतंत्र रूप से निर्णय लिया है. उन्होंने इससे पहले भी प्रणब मुखर्जी का समर्थन किया था, जब वो राजग का हिस्सा थे. उन्होंने कहा कि रामनाथ कोविंद को समर्थन करने का निर्णय पार्टी का है और सभी से बातचीत करके फैसला लिया गया है.

https://blog.ecoflow.com/jp/wp-includes/js/pkv-games/ https://blog.ecoflow.com/jp/wp-includes/js/bandarqq/ https://blog.ecoflow.com/jp/wp-includes/js/dominoqq/ https://blog.ecoflow.com/jp/wp-content/uploads/kamboja/ https://blog.ecoflow.com/jp/wp-content/uploads/depo25/ https://blog.ecoflow.com/jp/wp-content/uploads/bca/ https://iford-cm.org/applis/depo30/ https://iford-cm.org/applis/zeus/ https://iford-cm.org/applis/slot-deposit-1000/ https://tdelectronica.com/wp-content/uploads/slot-deposit-shopeepay-5000/ https://tdelectronica.com/wp-content/uploads/bonus-new-member/ bandarqq dominoqq pkv games pkv games bandarqq dominoqq