नोएडाः आइसोलेशन वॉर्ड में कोरोना संक्रमित महिला से छेड़छाड़ का आरोप

मामला नोएडा के एक निजी अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड का है. आरोपी पेशे से डॉक्टर है और कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उसे यहां भर्ती कराया गया था.

/
(प्रतीकात्मक फोटो: रॉयटर्स)

मामला नोएडा के एक निजी अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड का है. आरोपी पेशे से डॉक्टर है और कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उसे यहां भर्ती कराया गया था.

(प्रतीकात्मक फोटो: रॉयटर्स)
(प्रतीकात्मक फोटो: रॉयटर्स)

नोएडाः दिल्ली से सटे नोएडा में एक आइसोलेशन वॉर्ड में कोरोना संक्रमित महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.

जनसत्ता की रिपोर्ट के मुताबिक, 20 वर्षीय महिला ने अस्पताल के ही एक मरीज पर उससे छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है.

बताया जा रहा है कि महिला के साथ छेड़छाड़ करने का आरोपी युवक पेशे से डॉक्टर है और मरीज के तौर पर उसी आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती था.

नोएडा के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह का कहना है, ‘महिला एक निजी अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती थीं. कोरोना से संक्रमित एक मेडिकल प्रैक्टिशनर भी उसी वॉर्ड में महिला के साथ था. मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.’

आरोपी डॉक्टर को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद यहां के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

पीड़िता महिला का आरोप है कि यह घटना सोमवार की है. पीड़ित महिला और आरोपी युवक दोनों ही कोरोना संक्रमित हैं.

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि अस्पताल प्रबंधन की तरफ से भी लापरवाही हुई है. महिला और पुरुष को एक ही आइसोलेशन वॉर्ड में रखना नियमों का उल्लंघन है.

पुलिस का कहना है कि छेड़छाड़ की घटना के तुरंत बाद महिला ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस अधिकारियों ने उचित जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

इससे पहले दक्षिण दिल्ली के एक कोविड केयर सेंटर में भर्ती कोरोना संक्रमित 14 साल की नाबालिग लड़की के कथित यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया था.

कोविड केयर सेंटर में ही भर्ती एक अन्य मरीज ने 15 जुलाई को इस वारदात को अंजाम दिया था.

पुलिस ने आरोपी और इस घटना का वीडियो बनाने वाले एक अन्य शख्स को गिरफ्तार किया था. इस मामले में भी पीड़िता और आरोपी दोनों ही कोरोना संक्रमित थे.

https://sobrice.org.br/wp-includes/dominoqq/ https://sobrice.org.br/wp-includes/bandarqq/ https://sobrice.org.br/wp-includes/pkv-games/ http://rcgschool.com/Viewer/Files/dominoqq/ https://www.rejdilky.cz/media/pkv-games/ https://postingalamat.com/bandarqq/ https://www.ulusoyenerji.com.tr/fileman/Uploads/dominoqq/ https://blog.postingalamat.com/wp-includes/js/bandarqq/ https://readi.bangsamoro.gov.ph/wp-includes/js/depo-25-bonus-25/ https://blog.ecoflow.com/jp/wp-includes/pomo/slot77/ https://smkkesehatanlogos.proschool.id/resource/js/scatter-hitam/ https://ticketbrasil.com.br/categoria/slot-raffi-ahmad/ https://tribratanews.polresgarut.com/wp-includes/css/bocoran-admin-riki/ pkv games bonus new member 100 dominoqq bandarqq