जम्मू-कश्मीर: सरकारी कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, इस महीने की तीसरी घटना

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के शाहदरा शरीफ़ इलाके में अज्ञात व्यक्तियों ने सोमवार शाम एक 40 वर्षीय सरकारी कर्मचारी मोहम्मद रज़ीक की गोली मारकर हत्या कर दी. यह इस साल घाटी में हुई ऐसी चौथी घटना है. जिस इलाके में यह घटना हुई, वह अनंतनाग लोकसभा क्षेत्र में है, जहां 7 मई को मतदान होना है.

(प्रतीकात्मक फोटो साभार: ट्विटर/KashmirPolice)

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के शाहदरा शरीफ इलाके में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा की गई गोलीबारी में सोमवार (22 अप्रैल) देर शाम एक 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने उस व्यक्ति की पहचान कुंडा टॉप गांव के मोहम्मद रज़ीक के रूप में की. रिपोर्ट के अनुसार, जैसे ही वे मस्जिद से बाहर निकले तो उन्हें गोली मार दी गई. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया.

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, मोहम्मद रज़ीक समाज कल्याण विभाग में काम करते थे और उनके भाई कथित तौर पर प्रादेशिक सेना (टेरिटोरियल आर्मी) में है.

घटना थानामंडी थानाक्षेत्र में हुई. यह अनंतनाग लोकसभा क्षेत्र का हिस्सा है, जहां 7 मई को मतदान होना है.

बताया गया है कि सुरक्षा बलों ने अतिरिक्त बल भेजा है और अपराधियों की तलाश के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी है.

यह घटना हाल ही में अनंतनाग और शोपियां जिलों में दो गैर-स्थानीय लोगों की गोली मारकर हत्या करने के ठीक बाद आया है. इस साल घाटी में इस तरह की यह चौथी घटना है.

बीते 17 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक लक्षित हमले में आतंकवादियों ने बिहार के एक प्रवासी श्रमिक की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

इससे पहले एक जर्मन जोड़े के साथ जा रहे दिल्ली के ड्राइवर दिलरंजीत सिंह को 8 अप्रैल को शोपियां जिले के एक रिसॉर्ट में अज्ञात आतंकवादियों ने गोली मारकर घायल कर दिया था.

फरवरी में पंजाब के अमृतसर के एक प्रवासी श्रमिक अमृतपाल सिंह की श्रीनगर के हब्बा कदल क्षेत्र के शल्ला कदल इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. एक अन्य प्रवासी श्रमिक रोहित माशी, जो अमृतसर का रहने वाला था, हमले में घायल हो गया और बाद में उनकी मौत हो गई.

https://blog.ecoflow.com/jp/wp-includes/js/pkv-games/ https://blog.ecoflow.com/jp/wp-includes/js/bandarqq/ https://blog.ecoflow.com/jp/wp-includes/js/dominoqq/ https://blog.ecoflow.com/jp/wp-content/uploads/kamboja/ https://blog.ecoflow.com/jp/wp-content/uploads/depo25/ https://blog.ecoflow.com/jp/wp-content/uploads/bca/ https://iford-cm.org/applis/depo30/ https://iford-cm.org/applis/zeus/ https://iford-cm.org/applis/slot-deposit-1000/ https://tdelectronica.com/wp-content/uploads/slot-deposit-shopeepay-5000/ https://tdelectronica.com/wp-content/uploads/bonus-new-member/