भारत

हरियाणा की डांसर सपना चौधरी भाजपा में शामिल हुईं

सपना चौधरी ने दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में भाजपा के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान शिवराज सिंह चौहान, मनोज तिवारी, हर्षवर्धन सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

Sapna-Choudhary-ANI

भाजपा की सदस्यता ग्रहण करती सपना चौधरी (फोटोः एएनआई)

नई दिल्लीः हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी रविवार को भाजपा में शामिल हो गईं.

दिल्ली में जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में पार्टी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी और हर्षवर्धन सिंह जैसे भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में सपना चौधरी ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

भाजपा देशभर में सदस्यता अभियान चला रही है और लोगों को पार्टी से जोड़ रही है. इसकी शुरुआत छह जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र काशी से की थी. उन्होंने स्वच्छ भारत मिशन के तहत पौधरोपण कर देश के लोगों से इस अभियान में जुड़ने का आह्वान किया था.

इस सदस्यता अभियान के बारे में सांसद मनोज तिवारी ने कहा, ‘दिल्ली में हम 20 लाख नए सदस्य बनाने की ओर बढ़ रहे हैं. आज एक आम ठेले वाले से लेकर सेलिब्रिटी तक भाजपा में शामिल हुआ है, जिस सपना चौधरी के लिए प्रियंका गांधी ने फोटो ट्वीट कर कांग्रेस में शामिल होने की बात की थी, आज उन सपना चौधरी ने भाजपा ज्वॉइन कर ली है.’

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से पहले सपना के कांग्रेस में शामिल होने की खबरें आईं थीं. उनका कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने वाला फॉर्म सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद उन्होंने इसका खंडन किया था.

सपना ने कहा था कि वह अभी तक किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हुई हैं और जब कभी भी किसी पार्टी में शामिल होंगी तो इसका खुलासा करेंगी.

इसके बाद से सपना के भाजपा में शामिल होने की अटकलें चल रही थीं. सपना चौधरी का भाजपा में शामिल होने की बात को तब और बल मिला, जब दिल्ली में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन उत्तर-पूर्व दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी के लिए सपना चौधरी ने एक रोड शो किया था.