यूपी: गैंगरेप का मामला दर्ज कराने के बाद पीड़िता के पिता की दुर्घटना में मौत, परिवार ने हत्या कहा

मामला कानपुर के सजेती का है, जहां एक पुलिसकर्मी के दो बेटों समेत तीन लोगों पर 13 साल की छात्रा के सामूहिक बलात्कार का आरोप है. मंगलवार देर रात एक अस्पताल के बाहर छात्रा के पिता को एक ट्रक दुर्घटना में मौत के बाद परिवार ने हत्या की बात कहते हुए आरोपियों के परिवार पर धमकाने के आरोप लगाए हैं.

/

मामला कानपुर के सजेती का है, जहां एक पुलिसकर्मी के दो बेटों समेत तीन लोगों पर 13 साल की छात्रा के सामूहिक बलात्कार का आरोप है. मंगलवार देर रात एक अस्पताल के बाहर छात्रा के पिता को एक ट्रक दुर्घटना में मौत के बाद परिवार ने हत्या की बात कहते हुए आरोपियों के परिवार पर धमकाने के आरोप लगाए हैं.

Kanpur Map

कानपुर: कानपुर के एक गांव में एक 13 वर्षीय लड़की के तीन लोगों द्वारा कथित सामूहिक बलात्कार के दो दिन बाद बुधवार को एक अस्पताल के सामने उसके पिता की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. इस अस्पताल में पीड़िता को मेडिकल के लिए लाया गया था.

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, सामूहिक बलात्कार के मुख्य आरोपियों के पिता कन्नौज जिले में बतौर सब इंस्पेक्टर तैनात है.

बता दें की शहर के सजेती इलाके की आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली इस बच्ची के साथ सोमवार को बलात्कार किया गया था.

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि इस घटना के सिलसिले में दीपू यादव, उसके भाई सौरभ यादव और दोस्त गोलू यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

श्रीवास्तव ने बताया कि लड़की सोमवार को मवेशियों के लिए चारा लाने गई थी तब उसे आरोपियों ने अगवा कर लिया और किसी अज्ञात स्थान पर ले गये जहां उन्होंने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. लड़की ने किसी तरह घर पहुंचकर आपबीती परिवार वालों को सुनायी, जिसके बाद परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

एनडीटीवी के अनुसार, तीसरे आरोपी गोलू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि पीड़िता के परिजनों द्वारा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. उनका कहना है कि जबसे गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ है, तबसे उन्हें आरोपियों के परिवार द्वारा धमकाया जा रहा है और पुलिस इसमें उनका साथ दे रही है.

पीड़िता के बाबा ने बुधवार सुबह पत्रकारों से कहा कि उनके बेटे की हत्या हुई है और पुलिस भी इसमें शामिल है. इससे पहले पीड़िता के परिवार के एक और सदस्य ने बताया था कि उन्हें धमकियां मिल रही हैं.

इस परिजन ने बताया था, ‘जैसे ही हमने शिकायत दर्ज करवाई, मुख्य आरोपी के बड़े भाई ने धमकाना शुरू कर दिया, उसने हमसे कहा कि बचके रहना, मेरे पिता सब इंस्पेक्टर हैं.’

बुधवार सुबह एक वीडियो के जरिये बयान में कानपूर पुलिस प्रमुख डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने बताया, ‘जब (पीड़िता का) मेडिकल परिक्षण चल रहा था तब उसके पिता चाय पीने के लिए बाहर निकले थे. उस समय हमें मालूम चला कि उनका एक ट्रक से एक्सीडेंट हो गया है. उन्हें कानपुर के एक अस्पताल ले जाया गया लेकिन वे दम तोड़ चुके थे. हमने एक्सीडेंट का मामला दर्ज कर लिया है और जांच चल रही है.’

नाबालिग के पिता की शिकायत पर मंगलवार को पुलिस ने सामूहिक बलात्कार और आपराधिक तौर पर धमकाने का मामला दर्ज किया था.

ब्रजेश श्रीवास्तव ने मंगलवार को बताया था, ‘पिता ने सामूहिक बलातकार का मामला दर्ज करवाया था और हमने फ़ौरन कार्रवाई की थी. पीड़िता ठीक है. जांच के लिए हमने पांच टीमें बनाई हैं.’

मामले के तूल पकड़ने के बाद यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल से कानपुर पुलिस को दोनों मामलों में तेजी से कार्रवाई करने और दुर्घटना में संलिप्त ट्रक बरामद करने और उसके ड्राइवर को गिरफ्तार करने को कहा गया है.

(समाचार एजेंसी भाषा से इनपुट के साथ)

https://arch.bru.ac.th/wp-includes/js/pkv-games/ https://arch.bru.ac.th/wp-includes/js/bandarqq/ https://arch.bru.ac.th/wp-includes/js/dominoqq/ https://ojs.iai-darussalam.ac.id/platinum/slot-depo-5k/ https://ojs.iai-darussalam.ac.id/platinum/slot-depo-10k/ https://ikpmkalsel.org/js/pkv-games/ http://ekip.mubakab.go.id/esakip/assets/ http://ekip.mubakab.go.id/esakip/assets/scatter-hitam/ https://speechify.com/wp-content/plugins/fix/scatter-hitam.html https://www.midweek.com/wp-content/plugins/fix/ https://www.midweek.com/wp-content/plugins/fix/bandarqq.html https://www.midweek.com/wp-content/plugins/fix/dominoqq.html https://betterbasketball.com/wp-content/plugins/fix/ https://betterbasketball.com/wp-content/plugins/fix/bandarqq.html https://betterbasketball.com/wp-content/plugins/fix/dominoqq.html https://naefinancialhealth.org/wp-content/plugins/fix/ https://naefinancialhealth.org/wp-content/plugins/fix/bandarqq.html https://onestopservice.rtaf.mi.th/web/rtaf/ https://www.rsudprambanan.com/rembulan/pkv-games/ depo 20 bonus 20 depo 10 bonus 10 poker qq pkv games bandarqq pkv games pkv games pkv games pkv games dominoqq bandarqq